Delhi News: रेप का आरोपी डिप्टी डायरेक्टर सस्पेंड, पुलिस ने पत्नी संग किया गिरफ्तार

Delhi News: दिल्ली पुलिस ने नाबालिग लड़की से दुष्कर्म के केस में दिल्ली सरकार के अधिकारी और उसकी पत्नी को अरेस्ट कर लिया है.

Saurabh Dwivedi
Saurabh Dwivedi

हाइलाइट

  • Delhi News: रेप का आरोपी डिप्टी डायरेक्टर सस्पेंड, पुलिस ने पत्नी संग किया गिरफ्तार

Delhi News: दिल्ली पुलिस ने नाबालिग लड़की से दुष्कर्म के केस में दिल्ली सरकार के अधिकारी और उसकी पत्नी को अरेस्ट कर लिया है. मामला सामने आने के बाद आम आदमी पार्टी के प्रमुख और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने अधिकारी को सस्पेंड करने का आदेश दिया, इसके साथ ही मुख्य सचिव से रिपोर्ट भी तलब की थी. 

दिल्ली पुलिस के DCP नॉर्थ सागर सिंह कलसी ने मीडिया से बातचीत करते हुए बताया कि पुलिस ने रेप के आरोपी डिप्टी डायरेक्टर और उसकी पत्नी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस अफसर ने बताया कि नाबालिग लड़की के साथ यौन उत्पीड़न के मामले में हमने 2 लोगों को गिरफ्तार किया है. उनमें से एक 51 साल के हैं, जो जीएनसीटी के महिला एवं बाल विकास विभाग में डिप्टी डायरेक्टर हैं. दूसरी आरोपी उनकी पत्नी हैं जो 50 साल की हैं जिन्हें गिरफ्तार किया गया है. फिलहाल जांच जारी है.”

क्या है मामला:-

डिप्टी डायरेक्टर पर आरोप है कि उसने दोस्ती का गलत फायदा उठाते हुए 14 साल की नाबालिग के साथ नवंबर 2020 से जनवरी 2021 तक कई बार दुष्कर्म किया. डीसीपी सागर सिंह कलसी का कहना है कि पीड़िता अपने माता-पिता के साथ रहती थी. माता-पिता दिल्ली सरकार के स्कूल में प्रधानाध्यापक थे. 1 अक्टूबर 2020 को पिता की मौत के बाद पीड़िता परेशान रहने लगी, जिस कारण अधिकारी उसे अपने घर लेकर आ गया.

calender
21 August 2023, 05:47 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो