Lok Sabha Election: 2024 के विजय के लिए शाह ने भरी हुंकार, यूपी में सभी 80 सीटें जिताने का दिलाया संकल्प 

हिंदू गौरव दिवस कार्यक्रम में शाह ने हुंकार भरते हुए विपक्ष पर निशाना साधा और भाजपा को विजय दिलाने का दंभ भी भरा.

Akshay Singh
Akshay Singh

Lok Sabha Election 2024: आगामी आम चुनाव को लेकर आज केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने यूपी में हुंकार भरी. यूपी के अलीगढ़ में अमित शाह ने जनता से भाजपा के लिए वोट देने की अपील की और कहा कि यूपी को भाजपा का अभेद्य किला बनाना है. 

अवसर था सूबे के पूर्व मुख्यमंत्री कल्याण सिंह की पुण्यतिथि का. इस अवसर पर आयोजित कार्यक्रम में उन्हें याद करने और श्रद्धांजलि अर्पित करने के लिए गृह मंत्री शाह के साथ यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ समेत भाजपा के तमाम वरिष्ठ नेता मौजूद थे. 

इस दौरान शाह ने स्वर्गीय कल्याण सिंह के साथ अपनी योदों को भी साझा किया. पूर्व सीएम की पुण्यतिथि पर आयोजित हिंदू गौरव दिवस कार्यक्रम में शाह ने हुंकार भरते हुए विपक्ष पर निशाना साधा और भाजपा को विजय दिलाने का दंभ भी भरा. शाह ने आगामी लोकसभा चुनाव में यूपी की सभी 80 सीटों को जिताने की अपील की और कहा कि यूपी को भाजपा का अभेद्य किला बनाना है. 

शाह ने लोगों से हाथ ऊपर कर संकल्प भी दिलवाया की वे भाजपा को वोट करें. शाह ने राम मंदिर के लिए दिए गए उनके योगदान को भी याद किया. शाह ने कहा कि हर आदमी के जीवन में एक ऐसा मौका आता है जो उसका परिचय दे देता है. कल्याण सिंह ने मुख्यमंत्री की कुर्सी छोड़ दी लेकिन कार सेवकों पर गोली चलाने का आदेश नहीं दिया. 

शाह ने बताया कि जब वह पहली बार यूपी आए तो यहां के बारे में कुछ नहीं जानते थे. तब कल्याण सिंह ने उन्हें अपने पास बुलाया और करीब 11 घंटे तक एक-एक जिलों के बारे में बारीकी से अवगत कराया. शाह ने कहा कि अगस्त 2023 से लोकसभा चुनाव के नतीजे तक हर रोज सुबह और शाम दो बार उनसे बात होती थी. शाह ने कहा कि उन्हीं के मार्गदर्शन में हमने यूपी में सारे रिकटर्ड तोड़े और 80 में 73 सीट जीती.  

calender
21 August 2023, 05:37 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो