संजय सिंह की मोदी को चुनौती !

ना रुकूंगा ना झुकूंगा , और मोदी सरकार के हथकंडे के सामने कोई समझौता नहीं करूंगा। .... ये हम हम नहीं कह रहे ये कह रहे है आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह

Saurabh Dwivedi
Saurabh Dwivedi

ना रुकूंगा ना झुकूंगा , और मोदी सरकार के हथकंडे के सामने कोई समझौता नहीं करूंगा। .... ये हम हम नहीं कह रहे ये कह रहे है आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह। .... अब आप सोच रहे होंगे की मोदी सरकार पर आखिर संजय सिंह इतना भड़के क्यू  हुए है,....  तो चलिए आपको BJP और आम आदमी पार्टी के बिच चल रही ये ED का लुका छिपी का खेल बताते है। 

दरअसल आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह ने बुधवार को दावा किया है कि उनके करीबियों और स्टॉफ के ठिकानों पर प्रवर्तन निदेशालय (ED) की टीमें छापेमारी कर रही हैं. सांसद संजय सिंह इस वक्त दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के साथ दूसरे दलों के नेताओं से मिलने के लिए दिल्ली से बाहर गए हुए हैं.

संजय सिंह ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'मोदी की दादागिरी चरम पर है. मैं मोदी की तानाशाही के खिलाफ लड़ रहा हूं. ED की फर्जी जांच को पूरे देश के सामने उजागर किया. ED ने मुझसे गलती मानी. जब कुछ नही मिला तो आज मेरे सहयोगियों अजीत त्यागी और सर्वेश मिश्रा के घर ED ने छापा मारा है. सर्वेश के पिता कैंसर से पीड़ित हैं, ये जुर्म की इंतेहा है. चाहे जितना जुर्म करो लड़ाई जारी रहेगी.'  आप खुद सुनिए की संजय सिंह क्या  कह रहे हैं। 

आपको बता दे की आप राज्यसभा सांसद के इस ट्विट को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भी री-ट्वीट किया है. उसके बाद से आप नेता के ट्वीट को लेकर सियासी चर्चा का बाजार भी गर्म है और राजनीति चरम पर पहुंच गया है. सियासी चर्चा होना भी स्वाभाविक है. ऐसा इसलिए कि जिस समय संजय सिंह के आवास पर ईडी ने छापेमारी की है उस समय वो दिल्ली से बाहर हैं

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो