Delhi Fire: दिल्ली के लेडी हार्डिंग मेडिकल कॉलेज में लगी आग, 7 फायर ब्रिगेड मौके पर

Delhi Fire: दिल्ली के लेडी हार्डिंग मेडिकल कॉलेज के एनाटॉमी विभाग में आग लग गई. मौके पर कुल 7 फायर टेंडर भेजा गया. अभी तक किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है.

Saurabh Dwivedi
Saurabh Dwivedi

हाइलाइट

  • लेडी हार्डिंग मेडिकल कॉलेज में आग लगी, किसी के हताहत होने की खबर नहीं

Delhi Fire: शुक्रवार को दिल्ली के लेडी हार्डिंग मेडिकल कॉलेज के एनाटॉमी विभाग में आग लग गई. सूचना मिलते ही दमकल की कुल 7 गाड़ियां मौके पर भेजी गईं. आग पर काबू पा लिया गया है, राहत की बात ये है कि किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है.

जानकारी के मुताबिक, शुक्रवार की दोपहर 2: 24 बजे आग लगने की जानकारी पुलिस को दी गई थी. आग मेडिकल कॉलेज के गेट नंबर 2 पर स्थित एनाटॉमी विभाग में लगी थी. यह विभाग पहले मंजिल पर था. आग विभाग के पूरे कमरे में फैल गई थी. अंदर जाना मुश्किल हो गया था. इसलिए दमकल कर्मियों ने सीढ़ी के जरिए आग को समय रहते बुझा लिया है.

बता दें कई कुछ दिन पहले यानी 7 अगस्त को दिल्ली के एम्स अस्पताल के एंडोस्कोपी रूम में आग लग गई थी. आग ऊपरी मंजिल पर थी. वहां आग लगने के बाद सभी लोगों को सुरक्षित निकाला गया था. 8 फायर टेंडर ने मिलकर आग पर काबू पाया था. राहत की बात ये रही कि आग से किसी भी प्रकार हताहत की सूचना नहीं मिली थी. समय रहते मरीजों और कर्मचारियों को बाहर निकाल लिया गया था.

calender
11 August 2023, 04:38 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो