Parliament Session: अगर मैं अनुपयोगी हूं तो चला जाऊंगा...' नई संसद भवन की बिल्डिंग पर ध्वजारोहण के बाद भड़के अधीर रंजन

लोकसभा के अपोजिशन लीडर अधीर रंजन इस कार्यक्रम में शामिल हुए. प्रोग्राम खत्म होने के बाद जब पत्रकारों ने उनसे कांग्रेस प्रेसिडेंट मल्लिकार्जुन खरगे और राहुल गांधी की अनुपस्थिति पर सवाल पूछा तो वह गुस्सा हो गए.

Sachin
Sachin

Parliament Session: संसद का विशेष सत्र सोमवार से शुरू होने जा रहा है, सेशन शुरू होने से पहले रविवार (17 सितंबर) को उप राष्ट्रपति जगदीप धनखड़ ने नए संसद भवन की बिल्डिंग पर तिरंगा फहराया. इस दौरान लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला, केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल, अर्जुन राम मेघवाल और  प्रल्हाद जोशी भी उपस्थित रहे. वहीं, विपक्ष की ओर से राज्यसभा के प्रतिपक्ष नेता मल्लिकार्जुन खरगे और कांग्रेस नेता राहुल गांधी नहीं पहुंचे. 

पत्रकारों पर भड़के अधीर रंजना!

लोकसभा के अपोजिशन लीडर अधीर रंजन इस कार्यक्रम में शामिल हुए. प्रोग्राम खत्म होने के बाद जब पत्रकारों ने उनसे कांग्रेस प्रेसिडेंट मल्लिकार्जुन खरगे और राहुल गांधी की अनुपस्थिति पर सवाल पूछा तो वह गुस्सा हो गए. उन्होंने कहा कि, क्या ये सफिशिएंट नहीं है कि मैं यहां पर आया हूं. अगर मैं यहां पर यूजफूल नहीं हूं तो बताओं, मैं यहां से चला जाऊंगा. उन्होंने मीडियाकर्मियों को सलाह दी कि जो कार्यक्रम में आया हैं, उसी पर ध्यान दो. 

राहुल और मल्लिकार्जुन CWC की मीटिंग में मौजूद 

दरअसल, मामला ये है कि मल्लिकार्जुन खरगे पर ध्वजारोहण पर देरी से जाने का आरोप लगाया है, इसका जवाब देते हुए अधीर रंजन ने कहा कि मल्लिकार्जुन खरगे के पास इनविटेशन पहुंचा था और उन्होंने राज्यसभा के सेक्रेटरी पीसी मोदी को पत्र लिखकर कहा था कि वह न्यू पार्लियामेंट बिल्डिंग पर झंडा फहराने के कार्यक्रम का इनविटेशन मुझे काफी देर से मिला है, 15 सितंबर की देर शाम में मिला है. उन्होंने आगे कहा कि मल्लिकार्जुन खरगे नवगठित कांग्रेस वर्किंग कमेटी की मीटिंग में शिरकत करने के लिए हैदराबाद पहुंचे हैं. बता दें कि पार्लियामेंट का स्पेशन सेशन 18 सिंतबर को पुरानी संसद में होगा और उसके अगले दिन का सत्र  (19 सितंबर को) न्यू पार्लियामेंट में होगा और इसका समापन 22 सितंबर को हो जाएगा. 

calender
17 September 2023, 01:40 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो