Ajab- Gajab: 6 फीट की लड़की का बना 5 फीट का बॉयफ्रेंड, साथ में चलने से लगता है बच्चा

Ajab- Gajab: आजकल लोग प्यार में क्या से क्या कर जाते हैं. कहते हैं कि प्यार तो किसी से हो सकता है प्यार में न तो इंसान देखा जाता है कि कैसे है और ना ही उसका धर्म.

Shweta Bharti
Shweta Bharti

हाइलाइट

  • जब भी किसी की शादी होती है तो उसमें पति की लंबाई पत्नी से अधिक होती है.

Ajab- Gajab: आप ने अक्सर देखा या आपको भी किसी से प्यार हुआ होगा. प्यार में हमेशा न तो धर्म देखा जाता है और ना ही उसकी हाइट देखी जाती है. यह कहानी प्यार में डूबे हुए एक ऐसा कपल की है जिनकी लंबाई में काफी अंतर है. इस कपल में लड़की का नाम लिजी जेड ग्रूमब्रिज है जबकि उनके प्रेमी रा नाम जेम्स हिचेंस है लिजी और जेम्स का प्यार अनोखा ही है लिजी की लंबाई अपन प्रेमी से काफी है जेम्स उसके सामने एक छोटा बच्चा लगता है. कपल काफी सालों से एक दूबरे के साथ रहते हैं. 

प्रेमी लग रहा है प्रेमिका  के सामने बच्चा 

जब भी किसी की शादी होती है तो उसमें पति की लंबाई पत्नी से अधिक होती है यह परंपरा काफी समय से समाज में चलती आ रही है और इस परंपरा को कई देशों में आज भी निभाया जाता है यदि पुरुष की हाइट किसी तरह छोटी पड़ जाए तो उसके शादी या प्यार नहीं किया जाता है. लेकिन यह अजीब मामला है जहां पर लड़की के सामने उसका प्रेमी बच्चा लग रहा है. यहां पर उल्टा रिवाज चल रहा है. इन दोनों के बारे में जानकर आपको हैरानी हो रही होगी.

जेड ग्रूमब्रिज की लंबाई 6 फीट 3 इंच है. वह अभी 29 साल की है. उनके 30 वर्षीय बॉयफ्रेंड जेम्स हिचेंस की लंबाई 5 फीट 8 इंच है. लंबाई का यह अंतर जेम्स के लिए अपनी गर्लफ्रेंड लिजी को गले लगाने में मुश्किल बन जाता है. वह लिजी को ठीक से गले भी नहीं लगा पाते हैं.

साथ चलने पर लोग बनाते हैं मजाक

लिजी इस बात को खुद भी मानती हैं कि वह अपने प्रमी से लंबी हैं और कहती है कि जब हम दोनों कहीं जाते हैं तो आस-पास के लोग काफी घूरते हैं साथ ही हमारा मजाक बनाते हैं. लेकिन लिजी को इस बात का कोई फर्क नहीं पड़ता वह अपने बॉयफ्रेंड के साथ गर्व से चलती हैं.

calender
17 September 2023, 12:49 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो