Viral Video: वहीं सादगी, सरल भाषा, आयरन लेडी जितना तेज... पूर्व प्रधानमंत्री की हमशक्ल, लोग बोले- इंदिरा गांधी 2

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के इंस्टग्राम पर इस वीडियो को अजिता शिवप्रसाद नाम के शख्स ने पोस्ट किया है. वायरल वीडियो में महिला बिल्कुल इंदिरा गांधी की तरह ही दिख रही हैं. वही, नैन नक्श, बिंदी और बालों का स्टाइल है.

Sachin
Sachin

सोशल मीडिया पर ऐसे कई वीडियो वायरल हो जाते हैं जहां पर लोग अपना हुनर दिखाते हैं. किसी की अदा तो किसी का हैरतअंगेज कारनामें रातों-रात वायरल हो जाते हैं. इसी बीचृ इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहे वीडियो में जिसे देखकर आपको एक पल लगेगा कि आप पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी को देख रहे हैं. दरअसल, पूर्व पीएम इंदिरा गांधी की कॉपी का वीडियो इन दिनों इंटरनेट की सुर्खियों में बना हुआ है. इसमें वहीं सादगी, चेहरे पर तेज और सरल भाषा आपको मंत्रमुग्ध कर देगी.

वीडियो को अजिता शिवप्रसाद ने पोस्ट किया 

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के इंस्टग्राम पर इस वीडियो को अजिता शिवप्रसाद नाम के शख्स ने पोस्ट किया है. वायरल वीडियो में महिला बिल्कुल इंदिरा गांधी की तरह ही दिख रही हैं. वही, नैन नक्श, बिंदी और बालों का स्टाइल. इस वीडियो में महिला आमिर खान और करिश्मा कपूर की फिल्म राज हिंदुस्तान के डायलॉग की कॉपी करती हुई दिखाई दे रही है. इस वीडियो को अब यूजर्स काफी पसंद कर रहे हैं और इस वीडियो की पॉपुलैरिटी इस बात से बता रही है कि लोग ढेरों कमेंट कर रहे हैं. साथ ही 69 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. 

लोगों ने किया पूर्व प्रधानमंत्री को याद 

वीडियो के कमेंट में जाकर लग रहा है कि लोग पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी को याद कर रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट करके लिखा कि, आप तो टू कॉपी आयरन लेडी इंदिरा गांधी की तरह लग रही हैं. वहीं दूसरे शख्स ने कहा कि आप तो इंदिरा गांधी की तरह लग रही हैं. तीसरे लिखा कि कसम से बिल्कुल इंदिरा गांधी की तरह लग रही हैं. चौथे व्यक्ति ने लिखा कि, इंदिरा जी आप कहां पर हैं, आपकी देश को जरूरत है.  

calender
16 September 2023, 04:43 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो