IND VS BNG: बांग्लदेश से हार के बाद रोहित शर्मा का बयान आया सामने, कहा- हम बड़ी तस्वीर को सामने...

बांग्लादेश से हार के बाद रोहित शर्मा ने कहा कि, हम बड़ी तस्वीर को ध्यान में रखते हुए कुछ बड़े खिलाड़ियों को रेस्ट देना चाहते थे. साथ ही हम इस मैच को कैसे खेलना चाहते थे, इसको लेकर कोई समझौता नहीं हुआ.

Sachin
Sachin

Asia Cup 2023: भारत-बांग्लादेश के बीच सुपर-4 मुकाबले में शुभमन गिल की शतकीय पारी में बेकार चली गई, क्योंकि इस मैच में भारत को 6 रनों से हार का सामना करना पड़ा. बता दें कि मैच से पहले श्रीलंका के खिलाफ जीत दर्ज कर भारत ने फाइनल का टिकट पक्का कर लिया था. लेकिन बांग्लादेश को इस मैच में बल्लेबाजी का न्योता मिलने के बाद कप्तान शाकिब अल हसन और तौविद ने अर्धशतक की शानदार पारी खेली, इसकी बदौलत बांग्लादेश 265 का स्कोर खड़ा करने में सक्षम हो सका. जवाब में भारतीय टीम ने 49.5 में 259 रनों पर ऑलआउट हो गई. 

हम कुछ नए खिलाड़ियों को रखना चाहते थे: रोहित शर्मा 

बांग्लादेश से हार के बाद रोहित शर्मा ने कहा कि, हम बड़ी तस्वीर को ध्यान में रखते हुए कुछ बड़े खिलाड़ियों को रेस्ट देना चाहते थे. साथ ही हम इस मैच को कैसे खेलना चाहते थे, इसको लेकर कोई समझौता नहीं हुआ. हम बस यहीं चाहते थे कि इस मुकाबले में कुछ खिलाड़ियों को रखें, जिनके वर्ल्ड कप में खेलने के चांस हैं. अक्षर पटेल ने शानदार बल्लेबाजी की, लेकिन फिनिश नहीं कर सकें. गिल की शतकीय पारी शानदार रही, वह अपने खेल का समर्थन करता है और जानता है कि किस परिस्थिति में कौन-सा खेल खेलना है. गिल पिछले साल के मुकाबले काफी बेहतरीन खेल रहे हैं. उनके लिए कोई वैकल्पिक खेल नहीं है. 

तिलक वर्मा को वनडे में डेब्यू कराया गया 

भारतीय गेंदबाजों ने बांग्लादेश के शुरूआती खिलाड़ियों को जल्द ही पवेलियन की ओर भेज दिया था, लेकिन शाकिब अल हसन और तौहिद की पारी ने बांग्लेदश को 265 रनों तक का स्कोर पहुंचाने में काफी मदद की. बता दें कि बांग्लादेश पहले ही एशिया कप से बाहर हो चुका है. इसलिए टीम इंडिया ने अपनी पसंद के पहले पांच खिलाड़ी, जिसमें मुख्त तौर पर हार्दिक पंड्या, विराट कोहली, कुलदीप यादव, जसप्रीत बुमराह और मोहम्मद सिराज को आराम दिया गया. जबकि तिलक वर्मा को वनडे में डेब्यू में कराया गया. 

calender
16 September 2023, 03:55 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो