CWC Meeting: हम देश में विकास की नई इबारत लिखने को तैयार, CWC की मीटिंग से पहले बोली सोनिया गांधी

सोनिया गांधी ने अपने बयान में कहा कि कांग्रेस पार्टी हमेशा तेलंगाना के लोगों की आकांक्षाओं के साथ खड़ी रही है. हमने तेलंगाना से पहले एक वादा किया था और उसे पूरा भी किया.

Sachin
Sachin

Telangana Assembly Election: कांग्रेस की पूर्व अध्यक्ष और लोकसभा सांसद सोनिया गांधी ने हैदराबाद में कांग्रेस वर्किंग कमेटी से पहले कहा कि कांग्रेस तेलंगाना और देश की रक्षा करने के लिए नया अध्याय लिखने के लिए पूरी तरह से तैयार है. अब कांग्रेस के अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने एक्स पर शेयर किया है. 

कांग्रेस लोगों कीआकांक्षाओं के साथ खड़ी है: सोनिया गांधी 

बता दें कि सोनिया गांधी ने अपने बयान में कहा कि कांग्रेस पार्टी हमेशा तेलंगाना के लोगों की आकांक्षाओं के साथ खड़ी रही है. हमने तेलंगाना से पहले एक वादा किया था और उसे पूरा भी किया. अब राज्य के प्रगति और समृद्ध कर एक युग में ले जाने का समय आ गया है. कांग्रेस वर्किंग कमेटी तेलंगाना और देश के लोगों के सम्मान के साथ विकास की नई इबारत लिखने के समय आ गया है. 

कांग्रेस अपने राजनीतिक दर्शन के साथ आगे बढ़ेगी: मल्लिकार्जुन खरगे

मल्लिकार्जुन खरगे ने सीडब्लूसी की बैठक से पहले कहा कि कांग्रेस अपने राजनीतिक दर्शन के अनुसार तेलंगाना में जीत के लिए आगे बढ़ रही है. उन्होंने आगे कहा कि कांग्रेस वर्किंग कमेटी की मीटिंग में देश विकास के पथ पर आगे ले जाने का रोडमैप तैयार करेगी और सत्ता में आने के बाद इन्हीं विचारों को आत्मसात करेगी. कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा, कांग्रेस ने हमारे इतिहास में समानता, सामाजिक न्याय और लोकंतंत्र स्थापित करने के लिए हमेशा संघर्ष किया है. हम राष्ट्रीय एकता और अखंडता के लिए अपनी लड़ाई जारी रखेंगे. 

कांग्रेस और बीआरएस के बीच पोस्टर वार

तेलंगाना में साल की शुरूआत में विधानसभा चुनाव होने हैं, ऐसे में वहां पर सभी राजनैतिक पार्टियां एक्टिव हो गई हैं और चुनाव जीतने के लिए रणनीति में पूरी तरीके से जुट गई है. इसी बीच कांग्रेस और बीआरएस में पोस्टर वार के माध्यम से आरोप-प्रत्यारोप का दौर भी शुरू हो गया है. 

calender
16 September 2023, 02:09 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो