CWC Meeting: चुनाव से पहले BRS और कांग्रेस के बीच पोस्टर वार, KC वेणुगोपाल बोले- तेलंगाना सबसे भ्रष्ट राज्यों में से एक

कांग्रेस वर्किंग कमेटी की मीटिंग से पहली दोनों दलों  के बीच पोस्टर वार शुरू हो गया है. प्रदेश की कांग्रेस ने राज्य में अलग-अलग जगहों पर पोस्टर लगाकर केसीआर सरकार को घेरने की कोशिश की है. 

Sachin
Sachin

Telangana Assembly Election: तेलंगान उन पांच राज्यों में से एक है, जिनमें इस साल के अंत में विधानसभा चुनाव होने हैं. यहां पर कांग्रेस और सत्ताधारी भारतीय राष्ट्र समिति (BRS) के बीच खड़ा मुकाबला हो सकता है. अब दोनी ही पार्टी ने आरोप-प्रत्यारोप करने शुरू कर दिए हैं. वहीं, कांग्रेस वर्किंग कमेटी की मीटिंग से पहली दोनों दलों  के बीच पोस्टर वार शुरू हो गया है. प्रदेश की कांग्रेस ने राज्य में अलग-अलग जगहों पर पोस्टर लगाकर केसीआर सरकार को घेरने की कोशिश की है. 

कांग्रेस ने लगाए 30 प्रतिशत कमीशन लेने के आरोप

कांग्रेस की ओर से लगाए गए पोस्टर में सरकार पर 30 प्रतिशत कमिशन खाने की बात कही गई है. बता दें कि इस पोस्टर में केसीआर राव की तस्वीर लगी है और उसके बाद Book My CM लिखा हुआ है. उसके नीचे 30 प्रतिशत कमीशन की बात कही गई है. वहीं, कांग्रेस के इस हमले के बाद बीआरएस ने भी इस अंदाज में पलटवार किया. बीआरएस ने शनिवार की रात में सड़क किनारे कई पोस्ट लगवाए और उसपर लिखा कि 2004 से 2014 तक कांग्रेस सरकार सत्ता में थी और दलितों को जमकर बेवकूफ बनाया गया. अब पार्टी उन्हीं वादों को दौहरा रही है, क्या आप लोग फिर से इनके झांसे में आऊगे? 

दोनों पार्टी के बीच जुबानी जंग हुई तेज

चुनाव की तारीखों को करीब आते देख कांग्रेस और बीआरएस के बीच जुबानी जंग भी देखने को मिल रही है. कांग्रेस ने मुख्यमंत्री केसीआर पर हमला करते हुए कहा कि बीजेपी और बीआरएस एक ही सिक्के के दो पहलु हैं. दोनों ही भ्रष्ट पार्टी हैं. वहीं, कांग्रेस नेता केसी वेणुगोपाल ने कहा कि, यह पहली बार हो रहा है कि जब कई साल बाद कांग्रेस की वर्किंग कमेटी की बैठक दिल्ली के बाहर हो रही है. तेलंगाना बनने के बाद केसीआर सरकार किस तरह से सत्ता में आई, ये सबको पता है. तेलंगाना देश का सबसे भ्रष्ट राज्य है. यहां लोग सरकार से परेशान हो गए हैं, इसलिए हम राज्य के लोगों को छह गारंटी देने आए हैं. 

calender
16 September 2023, 01:14 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो