IAS Tina Dabi: मशहूर IAS टीना डाबी ने दिया एक सुंदर बेटे को जन्म, खुशी से झूमे आईएएस प्रदीप गवांडे

IAS Tina Dabi: आईएएस टीना डाबी और आईएएस प्रदीप गवांडे माता-पिता बन गए हैं. टीना डाबी ने जयपुर के एक अस्पताल में बेटे को जन्म दिया है.

Shweta Bharti
Shweta Bharti

हाइलाइट

  • मशहूर आईएएस ऑफिसर टीना डाबी ने शुक्रवार को जयपुर के एक अस्पताल में अपने पहले बच्चे को जन्म दिया.

IAS Tina Dabi: मशहूर आईएएस ऑफिसर टीना डाबी ने शुक्रवार को जयपुर के एक अस्पताल में अपने पहले बच्चे को जन्म दिया. आपको बता दें कि इस पल वह पीछले 1 साल से इतंजार कर रहे थे. लेकिन अब उनकी मनोकामना पूरी हो गई है. टीना डाबी और उनके पति प्रदीप गवांडे अपनी शादी के एक साल बाद ही बच्चे के माता-पिता बन गए हैं. इससे पहले उन्होंने इस साल के शुरुआत में ही अपनी गर्भावस्था के कारण जयपुर में एक गैर क्षेत्रीय पद की मांग की थी, जुलाई में उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर जैसलमेर को अलविदा कह दिया था. 

टीना डाबी  थी राजस्थान में वित्त विभाग संयुक्त में शामिल 

आपको बता दें कि साल 2015 बैच की आईएएस टॉपर टीना जिला कलेक्टर बनने से पहले टीना डाबी राजस्थान वित्त विभाग में संयुक्त सचिव थी. जहां पर उनकी मुलाकात प्रदीप गवांडे से कोविड महामारी के समय मे हुई थी. उसी दौरान एक दूसरे की मुलाकात हुई और दोनो ने बहुत जल्द शादी कर ली. टीना डाबी और प्रदीप गवांडे ने पिछले साल 2022 में शादी की थी. दोनों की शादी होने के बाद यह कपल सुर्खियों में बन गए. 

तलाक लेने के बाद की 2022 में शादी 

इससे पहले दलित यूपीएससी टॉपर के रूप में टीना डाबी की सफलता की कहानी ने उन्हें तुरंत फेमस कर दिया था. वहीं, आमिर खान के साथ उनकी शादी में कई राजनेता भी शामिल हुए थे . बाद में उन्होंने अतहर से तलाक ले लिया. जिसके बाद उन्होंने प्रदीप गवांडे से 2022 में शादी कर ली.

बता दें कि टीना डाबी ने पाकिस्तान से इंडिया आए हिंदुओं को जैसलमेर में फिर से बसाने के लिए काफी काम किया था. उन्होंने उन सभी लोगों के लिए घर बनना से लेकर जमीन का पट्टा दिलाने तक और उनके खाने पीने और रहने तक की सारी व्यवस्था कराई थी. यहां तक कि उन्होंने उन विस्थापित हिंदू परिवार के बच्चों के लिए स्कूल की भी व्यवस्था व अस्पताल की भी व्यवस्था कराई.

calender
16 September 2023, 12:01 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो