Kejriwal Arrest: आतिशी की प्रेस कांफ्रेंस, दिल्ली शराब घोटाला में बड़ा खुलासा

kejriwal Arrest: दिल्ली शराब घोटाला मामले में सोमवार को केजरीवाल ने कोर्ट में अपने दो नेताओं आतिशी और सौरभ भारद्वाज का नाम लिया था, आज आतिशी इसी मामले में प्रेस कांफ्रेंस कर रही हैं.

JBT Desk
JBT Desk

kejriwal Arrest: दिल्ली शराब घोटाला मामले में अरविंद केजरीवाल को गिरफ्तार किया गया है. बीते दिन उनकी ईडी हिरासत को 15 दिन के लिए बढ़ा दिया गया है. इस दौरान ED ने दावा किया कि केजरीवाल ने इस मामले में अपने दो मंत्रियों के नाम लिए हैं, जिसमें पहला नाम, सौरभ भारद्वाज और दूसरा नाम आतिशी का था. केजरीवाल ने कहा था कि विजय नायर उन्हें नहीं बल्कि इन दोनों नेताओं को रिपोर्ट करता था.

दिल्ली सरकार में मंत्री और AAP नेता आतिशी ने कहा "मुझे भाजपा में शामिल होने के लिए ऑफर दिया गया है. इस ऑफर में कहा गया कि भाजपा में शामिल होकर अपना राजनीतिक भविष्य बचा लूं और अगर भाजपा में शामिल नहीं हुई तो आने वाले एक महीने में ED द्वारा मुझे गिरफ़्तार कर लिया जाएगा."

AAP के 4 नेताओं की गिरफ्तारी की योजना बना रही BJP- आतिशी

आतिशी ने आगे कहा, 'प्रधानमंत्री और बीजेपी ने मन बना लिया है कि वे आम आदमी पार्टी और उसके सभी नेताओं को कुचल कर खत्म कर देना चाहते हैं. आतिशी ने कहा कि लोकसभा चुनाव से पहले बीजेपी आम आदमी पार्टी के 4 और नेताओं को गिरफ्तार करने की योजना बना रही है. अगले कुछ दिनों में मुझे, सौरभ भारद्वाज, दुर्गेश पाठक और राघव चड्ढा को जेल में डालने की योजना बनाई जा रही है.

हम केजरीवाल के सिपाही हैं इस सरकार से नहीं डरते- आतिशी

प्रेस कॉन्फ्रेंस में आतिशी ने आगे कहा कि आने वाले दिनों में मेरे घर और मेरे रिश्तेदारों के घर छापेमारी हो सकती है और उसके बाद ईडी की ओर से हमें नोटिस भी भेजा जाएगा और बाद में गिरफ्तारियां की जाएगी. उन्होंने कहा कि हम भगत सिंह के शिष्य हैं, हम अरविंद केजरीवाल के सिपाही है और इस सरकार से नहीं डरते. आतिशी ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि, जब तक आम आदमी पार्टी के प्रत्येक कार्यकर्ता की आखिरी सांस बाकी है, हम अरविंद केजरीवाल जी के नेतृत्व में इस देश को बचाने के लिए काम करते रहेंगे.

calender
02 April 2024, 09:15 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो