Delhi News: नाबालिग से बलात्कार के आरोपी प्रेमोदय खाखा को एक दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा गया

दिल्ली के अपने दोस्त की नाबालिग बेटी से कई महीनों तक बलात्कार करने के आरोपी दिल्ली सरकार के निलंबित अधिकारी प्रेमोदय खाका को दिल्ली की एक अदालत ने एक दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया.

Saurabh Dwivedi
Saurabh Dwivedi

हाइलाइट

  • नाबालिग से बलात्कार के आरोपी प्रेमोदय खाखा को एक दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा गया

दिल्ली के अपने दोस्त की नाबालिग बेटी से कई महीनों तक बलात्कार करने के आरोपी दिल्ली सरकार के निलंबित अधिकारी प्रेमोदय खाका को दिल्ली की एक अदालत ने एक दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया. उनकी पत्नी को भी न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया.

डीसीपी नॉर्थ सागर सिंह कलसी ने मीडिया से बातचीत, “दोनों आरोपियों को कल सूर्यास्त से पहले गिरफ्तार कर लिया गया. मुख्य आरोपी की पत्नी कल कोर्ट में पेश हुई और उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया. आज मुख्य आरोपी प्रेमोदय खाखा को भी कोर्ट में पेशी के बाद न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है. आगे की जांच चल रही है.”

खाका और उनकी पत्नी को दिल्ली पुलिस ने सोमवार को गिरफ्तार कर लिया था. अधिकारी ने कथित तौर पर नवंबर 2020 और जनवरी 2021 के बीच नाबालिग के साथ कई बार बलात्कार किया. उस पर 13 अगस्त को भारतीय दंड संहिता (IPC) की कई धाराओं और यौन अपराधों से बच्चों के संरक्षण (POCSO) अधिनियम के सख्त तहत मामला दर्ज किया गया था.

दिल्ली सरकार का अधिकारी गिरफ्तार

नाबालिग ने पुलिस को बताया था कि 2020 में कोविड-19 के कारण उसके पिता की मृत्यु के बाद आरोपी अधिकारी, जिसे वह 'मामा' कहकर संबोधित करती थी. उसे उत्तरी दिल्ली के बुराड़ी स्थित अपने घर ले आया. उसकी माँ ने सोचा था कि लड़की अधिकारी के 2 बच्चों के साथ रहेगी.

calender
22 August 2023, 08:43 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो