तिहाड़ जेल में केजरीवाल के साथ आतंकी जैसा व्यवहार, शीशे की दीवार भगवंत मान ने बयान किया दर्द

Delhi News: दिल्ली कथित शराब घोटाला मामले को लेकर 15 अप्रैल सोमवार को दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने मुलाकात की है.

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

Delhi News: दिल्ली कथित शराब घोटाला मामले को लेकर 15 अप्रैल सोमवार को दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने मुलाकात की है. इस दौरान उन्होंने बड़ा आरोप लगाते हुए कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से आतंकवादियों की तरह मुलाकात कराई गई है. साथ ही उन्होंने कहा कि ये तानाशाही की हद है. हार्ड कोर क्रिमिनल वाली सहूलियत भी अरविंद केजरीवाल को नहीं मिल रही है.

भगवंत मान ने कहा कि इस मुलाकात के दौरान शीशे के पार केजरीवाल से फोन पर बात करवाई गई. आगे उनसे मैने पूछा कि आप कैसे हो? तो कहा मेरी चिंता मत करो और बताओ पंजाब का क्या हाल चाल है तो मैंने उनसे कहा कि पंजाब का हालचाल ठीक है. भगवंत मान ने कहा कि केजरीवाल को जेल में सुविधाएं नहीं मिल रही है.

पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान  ने कहा, ‘यह चीज इन्हें (बीजेपी) बहुत महंगी पड़ेगी. अरविंद केजरीवाल कट्टर ईमानदार हैं. मैंने पूछा आप कैसे हो, उन्होंने कहा कि यह बताओ पंजाब का हाल कैसा है, मेरी चिंता मत करो. मैंने कहा, पंजाब भी अच्छा है. असम होकर आया हूं. आम आदमी पार्टी एक सोच का नाम है. आम आदमी पार्टी एक अनुशासन वाली पार्टी है. हमारी पूरी पार्टी एक साथ है. हम अरविंद केजरीवाल के साथ खड़े हैं. वह बाहर आएंगे और 4 जून को जब रिजल्ट आएंगे, तो आम आदमी पार्टी बड़ी पॉलिटिकल शक्ति बनेगी.’

मान ने आगे कहा कि केजरीवाल का क्या कसूर है? उन्होंने अस्पताल बना दिए. मोहल्ला क्लिनिक बना दिया. स्कूल बना दिए. यहीं कसूर है उनका? आप उनके ऐसे ट्रीट कर रहे हैं जैसे से देश का बहुत बड़ा आतंकवादी पकड़ लिया हो. साथ ही मान ने बताया कि मुझसे कहा गया है कि इंडिया गठबंधन के सभी साथी के साथ अलग अलग जगहों पर प्रचार करने के लिए जाऊ.

calender
15 April 2024, 03:45 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो