TMC Protest: राजघाट में बोले अभिषेक बनर्जी- मनरेगा 'बकाया' पर दिल्ली विरोध का विचार बंगाल में नोबो ज्वार यात्रा से आया

TMC Protest: देश की राजधानी दिल्ली में टीएमसी के विरोध प्रदर्शन से पहले TMC के राष्ट्रीय महासचिव व सांसद अभिषेक बनर्जी ने दिल्ली से ही केंद्र सरकार को चैलेंज देंगे. टीएमसी का आरोप है कि केंद्र सरकार मनरेगा..

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

TMC Protest: देश की राजधानी दिल्ली में टीएमसी के विरोध प्रदर्शन से पहले TMC के राष्ट्रीय महासचिव व सांसद अभिषेक बनर्जी ने दिल्ली से ही केंद्र सरकार को चैलेंज दिया. टीएमसी का आरोप है कि केंद्र सरकार मनरेगा आवास योजना के लिए फंड नहीं दे रही है, जिसके विरोध में 2 अक्टबर यानी सोमवार को गांधी जयंती के मौके पर टीएमसी कार्यकर्ताओं समेत दिल्ली के राजघाट पर जमकर विरोध प्रदर्शन किया है. 

प्रदर्शन कर दिल्ली के राजघाट पर अभिषेक बनर्जी समेत टीएमसी नेता ने मीडिया को संबोधित किया. इस मौके पर TMC के राष्ट्रीय महासचिव व सांसद अभिषेक बनर्जी ने कहा, "हमारे सभी मंत्री, सांसद, जनप्रतिनिधि यहां राजघाट पर विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं. हमने 1:10 से अपना शांतिपूर्ण प्रदर्शन शुरु किया लेकिन कभी दिल्ली पुलिस, कभी CISF तो कभी CRPF ने आक्रमण कर कहा कि यहां आंदोलन करने की अनुमति नहीं है.

दिल्ली के राजघाट पर आगे उन्होंने कहा कि, "हम लोगों ने शांतिपूर्ण प्रदर्शन किया, एक भी राजनीतिक नारेबाज़ी नहीं की, हमने हाथ में प्लेकार्ड लेकर सिर्फ 100 दिन रोजगार के पैसे जारी करने की मांग की."

TMC के राष्ट्रीय महासचिव व सांसद अभिषेक बनर्जी ने केंद्र सरकार को चुनौती देते हुए कहा कि, "आज हम दिल्ली से गांधी जयंती के दिन भाजपा को चुनौती देते हैं कि आगामी दिनों में जोरदार लड़ाई के लिए तैयार रहिएगा. मैदान आपका, रेफरी आपका लेकिन चुनौती हम दे रहे हैं. आने वाले दिनों में पता चलेगा कि आपकी क्षमता कितनी है और आम जनता की क्षमता कितनी है."
 

calender
02 October 2023, 04:04 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो