चांदनी चौक में फहरा रहा फटा हुआ तिरंगा, दिल्ली बीजेपी प्रवक्ता प्रवीण शंकर कपूर ने जताई नाराज़गी, फोटो वायरल

चांदनी चौक में फटा हुआ तिरंगा लहराता नज़र आया, जिसकी तस्वीरें दिल्ली बीजेपी प्रवक्ता प्रवीण शंकर कपूर ने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर की हैं।

Poonam Chaudhary
Poonam Chaudhary

हाइलाइट

  • दिल्ली के चांदनी चौक में स्थित 60 फुट ऊँचे एक पोल पर तिरंगा लगाया गया

भारत का तिरंगा हमारी शान है। यदि कोई इसकी तोहीन करें तो कोई भी यह बर्दाश्त नहीं कर सकेगा। लेकिन दिल्ली के चांदनी - चौक में ऐतिहासिक घंटा घर चौक में स्थित टाउन हॉल के कैंपस में तिरंगा फटा हुआ लहराता नज़र आया। जिसकी तस्वीर अब सोशल मीडिया पर वायरल हो गयी है। सोशल मीडिया पर तिरंगे की इस तस्वीर को अपने ट्विटर हैंडल पर दिल्ली बीजेपी प्रवक्ता प्रवीण शंकर कपूर(Delhi BJP Spokesperson Praveen Shankar Kapoor) ने शेयर की है। 

बीजेपी प्रवक्ता ने अरविंद केजरीवाल को लिया निशाने पर 

इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा - चांदनी - चौक के घंटा - घर में फहरा रहा है फता हुआ तिरंगा, यह राष्ट्र ध्वज का अपमान हो रहा है। हम चांदनी चौक के नागरिक बेहद ही शर्मिंदा हैं। आराम की ज़िंदगी जीने में मस्त CM @ArvindKejriwal (अरविंद केजरीवाल) को फुर्सत भी नहीं की वह फटा हुआ राष्ट्र ध्वज भी बदलवा सकें। 

दिल्ली में 500 जगहों पर तिरंगा लगाने का किया था ऐलान 

अपनी नाराज़गी ज़ाहिर करते हुए दिल्ली बीजेपी प्रवक्ता प्रवीण शंकर कपूर(Delhi BJP Spokesperson Praveen Shankar Kapoor) ने कहा की यह तिरंगा MCD की जमीन पर लगा हुआ है, इसलिए ऐसे में तिरंगे के इस अपमान की दोषी दिल्ली सरकार और स्थानीय पुलिस है।

जानकारी के लिए आपको बता दें, की दिल्ली के चांदनी चौक में स्थित 60 फुट ऊँचे एक पोल पर तिरंगा लगाया गया, यह तिरंगा चांदनी चौक के ही व्यपारियों ने लगाया था। दिल्ली में लगे सभी तिरंगों के रख - रखाव की जिम्मेदारी PWD की है। दिल्ली सरकार ने पूरी राजधानी में करीबन 500 स्थानों पर राष्ट्र ध्वज लगाने का ऐलान किया था और यह अभियान पिछले साल ही पूरा कर दिया गया था। 


 

calender
03 May 2023, 05:09 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो