Viral Video Met Gala 2023: मेट गाला में फ़िल्मी सितारों के बीच रेड कारपेट पर मारी कॉकरोच ने शानदार एंट्री, बराबर का दिया गया सम्मान

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देखेंगे की कैसे सितारों के बीच मेट गाला के इवेंट में रेडकारपेट पर एक कॉकरोच ने एंट्री मारी है, जिसको सभी ने तवज्जो दिया है।

Poonam Chaudhary
Poonam Chaudhary

हाइलाइट

  • मेट गाला 2023 के इवेंट के दौरान रेड कारपेट पर एक कॉकरोच नज़र आ रहा है।


जैसा यह आपको मालूम ही होगा की इस साल के मेट गाला 2023 इवेंट के आगाज़ हो चुका है। जहां सितारों की एक से बढ़कर एक खूबसूरत हस्तियां यहाँ अपना जलवा बिखेरी हैं। सोशल मीडिया पर भी अब मेट गाला की तस्वीरें काफी वायरल हो रहीं हैं। लेकिन साथ में खूबसूरत हस्तियों के बीच एक कॉकरोच भी चर्चाओं में हैं। इस कॉकरोच की वीडियो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। जिसमें वह मेट गाला के रेड कारपेट पर एंट्री लेता नज़र आ रहा है। 

फ़िल्मी सितारों जैसा दिया सम्मान 

जी हाँ! जनाब सही समझा अपने रेड कारपेट पर एक कॉकरोच ने एंट्री मारी है। जिसकी वीडियो भी बनाकर सोशल मीडिया पर अब पोस्ट की गयी है। वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं की मेट गाला 2023 के इवेंट के दौरान रेड कारपेट पर एक कॉकरोच नज़र आ रहा है।

जो कारपेट पर चलता जा रहा है। मानों जैसे वह भी इन स्टार्स के बीच एंट्री ले रहा हो। जैसे ही वहां मौजूद सभी कैमरामैन की नज़र उस पर पड़ी सभी ने उसकी भी फोटोज लेनी शुरू कर दी। कॉकरोच को भी फ़िल्मी सितारों की ही तरह सम्मान दिया गया। इसके बाद सोशल मीडिया पर जब यह वीडियो वायरल हुआ लोगों के कमाल के रिएक्शन आने लगे। 

कॉकरोच के इस वीडियो को @Variety नाम के एक ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर शेयर किया गया है। जिसके शेयर करते ही कुछ ही समय के अंदर 4.6 मिलियन से भी अधिक बार लोगों ने देख लिया है। जानकारी के लिए आपको बता दें, की 1948 में मेट गाला की स्थापना हुई थी।

इस साल की थीम - कार्ल लेगरफेल्ड: ए लाइन ऑफ ब्यूटी’ (Karl Lagerfeld: A Line of Beauty.) है और यह थीम दिवंगत डिजाइनर की प्रितभा के सम्मान में तय की गयी थी। 

calender
02 May 2023, 01:59 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो