Viral News: घर में स्कूटी चोरी करने के लिए घुसे दो चोर, कर बैठे खुद का ही नुकसान, वीडियो वायरल

सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जहाँ चोरों ने चोरी करने के चक्कर में खुद का ही नुकसान कर डाला।

Poonam Chaudhary
Poonam Chaudhary

हाइलाइट

  • स्कूटी चुराने के चक्कर में कर लिया खुद का ही नुक्सान

सोशल मीडिया पर आपने ऐसी वीडियोज देखी होंगी जिसमें चोर घर में चोरी को अंजाम देता हुआ दिखाया जाता है। कुछ चोर इसमें कामियाब भी होते हैं तो वहीं कुछ पकड़े जाने के बाद पीटाई भी खाते हैं। हाला ही में ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर देखने को मिला है। जिसमें दो चोर चोरी की वारदात को अंजाम देते हैं,लेकिन वह चोरी उन्हीं पर भारी पड़ जाती है। 

स्कूटी चुराने के चक्कर में कर लिया खुद का ही नुक्सान

तेज़ी से वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं की दो चोर एक घर में घुसकर किसी की स्कूटी को चुरा रहे हैं। जिसमें से एक चोर  वाहन पर है तो दूसरा चोरी की स्कूटी पर। लेकिन शायद इन दोनों चोरों का दिन आज के लिए अच्छा नहीं था, क्योंकि तभी घर के मालिक को भनक पड़ जाती है और वह उन दोनों को पीटने के लिए उनके पीछे पड़ जाता है। चोर अपनी जान बचाने के लिए अपना वाहन तक वही छोड़ देते हैं और भाग जाते हैं। जिसके पीछे - पीछे बाकि सब लोग भी उन्हें पकड़ने को भागते हैं। यह नज़ारा देख एपीआई हंसी छूट जाएगी।  

31 मिलियन से भी अधिक लोगों ने किया शेयर 

इस वीडियो को देख यूज़र्स का हंस - हंसकर बुरा हाल हो गया है। चोरी करने के चक्कर में खुद का ही नुक्सान कर डाला। इस घटना का पूरा दृश्य वहां मौजूद CCTV कैमरे में कैद हो गया है। इस वीडियो को @cctvidiots नाम के ट्विटर यूज़र ने शेयर किया है। अब तक इस वीडियो को 31.9 मिलियन से भी अधिक लोगो ने देख लिया है। और इसको खूब पसंद भी कर रहें हैं। जिसको देख सभी फनी - फनी रिएक्शन दे रहें हैं। 
 

calender
01 May 2023, 05:39 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो