सड़क पर डांस का वीडियो बनाना पड़ा दो कॉलेज के प्रोफेसरों को भारी, कॉलेज प्रशासन ने भेजा नोटिस

कॉलेज प्रशासन ने दो प्रोफेसरों को नोटिस जब भेजा दिया जब कॉलेज के ही दो प्रोफेसरों ने सड़क पर इंस्टाग्राम में डांस की रील्स बनाई। यूज़र्स पर स्टूडेंस्ट टीचर्स के स्पोर्ट में।

Poonam Chaudhary
Poonam Chaudhary

हाइलाइट

  • वीडियो में दोनों प्रोफेसरों ने सड़क पर डांस किया जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर खूब तेज़ी से शेयर किया जा रहा है।

जहां सोशल मीडिया पर हज़ारों लोग खुद को फेमस होने के लिए न जाने क्या कुछ कंटेंट क्रिएट करते हैं, तो वही कुछ लोग ऐसे भी हैं जो अपनी वीडियोज और रील्स के कारण मुशीबत में पड़ जाते हैं जिस कारण से उनपर एक्शन भी लेना पड़ता है। आपको याद हो की बीते दिन पुलिसकर्मियों को वर्दी में रील्स बनाने के लिए उसपर एक्शन लिया गया था। तो अब दो प्रोफेसरों को भी रील्स बनाना भारी पड़ गया। 

प्रिंसिपल ने भेजा दोनों प्रोफेसरों को नोटिस 

मध्य प्रदेश के गुना जिले में पढ़ाने वाले दो लॉ के प्रोफेसरों को रील्स बनाना इतना भारी पड़ गया की कॉलेज प्रशासन ने उन्हें नोटिस भेज दिया। बताया जा रहा है की वीडियो में दोनों प्रोफेसरों ने सड़क पर डांस किया जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर खूब तेज़ी से शेयर किया जा रहा है। इस वीडियो के वायरल होने के बाद प्रिंसिपल ने दोनों प्रोफेसरों को नोटिस भेज डाला। 

शालिनी कौशिक को डांस करना है बेहद ही पसंद 

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है। जिसमें लॉ के टीचर दुष्यंत कौल और इंलिश डिपार्टमेंट की लेक्चरर शालिनी कौशिक दोनों की सड़क पर डांस करते नज़र आ रहें हैं। इंलिश डिपार्टमेंट की लेक्चरर शालिनी कौशिक ने अपने इंस्टाग्राम प्रोफाइल की बायो में लिखा है की उन्हें डांस करना बेहद ही पसंद है। यही नहीं शालिनी कौशिक की प्रोफाइल में उनकी डांस की कई वीडियोज देखने को मिलेंगी। 

इस वीडियो के वायरल होने के बाद कई यूज़र्स और तो और कॉलेज के स्टूडेंट्स उनके स्पोर्ट में आ चुके हैं। जिसमें एक यूज़र ने लिखा - वाह क्या बात है, गजब का टेलेंट है , प्रोफेसरों की भी तो निजी ज़िंदगी होती है। कॉलेज से नोटिस मिलना और आपकी निजी ज़िंदगी में ऐसे रोक लगाना गलत है। लिश डिपार्टमेंट की लेक्चरर शालिनी कौशिक का कहना है की उनके डांस में ऐसा कोई भड़काऊ या गलत नहीं था जिससे किसी को तकलीफ हो। 

calender
01 May 2023, 04:08 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो