Viral News: महिला ने महाराष्ट्रियन स्टाइल में साड़ी पहनकर बर्फीले मैदान में दिखाया कमाल का स्टंट, यूज़र्स हुए हैरान

यह वीडियो आपको वाकई में चौंका देगा, इसमें महिला ने महाराष्ट्रियन स्टाइल में में साड़ी पहनकर एक बर्फीले मैदान में जबरदस्त स्कीइंग करके दिखाया है।

Poonam Chaudhary
Poonam Chaudhary

हाइलाइट

  • वीडियो में शानदार स्कीइंग करती इस महिला का नाम दिव्या मैया है

साड़ी हमारे इंडियन ट्रेडिशनल का सबसे खूबसूरत पहनावा माना गया है। इसमें महिलाओं की खूबसुरती में चार - चाँद लग जाते हैं। लोगों का ऐसा मानना है की महिलाएं वेस्टर्न आउटफिटमें ही खुद को कंफर्ट महसूस करती हैं और साड़ी में कोई भी स्टंट नहीं किया जा सकता है। इस बीच में सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक महिला ने साड़ी पहनकर कमाल का स्टंट करके दिखाया है और सभी को यह साबित कर दिया है की महिलाएं कुछ भी कर सकती हैं, वह नामुमकिन को मुमकिन कर देने में सक्षम हैं।

महाराष्ट्रियन स्टाइल में साड़ी पहनकर की महिला ने स्कीइंग

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं की एक महिला ने साड़ी पहनकर बर्फीले मैदान में स्टंट करती नज़र आ रही है। वह साड़ी पहनकर स्कीइंग कर रही है, जिसे देख हर कोई हैरान है। वीडियो में शानदार स्कीइंग करती इस महिला का नाम दिव्या मैया है। इन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस वीडियो को शेयर कर सभी को चौंका दिया है। वीडियो में दिव्या ने गुलाबी रंग की महाराष्ट्रियन स्टाइल में साड़ी पहनी हुई है। जिसको 'नौवारी' भी कहा जाता है। वहीं साथ ही बैकग्राउंड में 'कौन दिशा में लेकर चले रे बटोहिया' गाना चल रहा है।

यूज़र्स की यह रहीं प्रतिक्रियाएं

वीडियो में दिव्या को साड़ी पहनकर स्कीइंग करते देख यूज़र्स उनकी जमकर तारीफ करते नज़र आ रहे हैं। साथ ही भर -भरकर कमैंट्स भी कर रहें हैं। इस वीडियो को लोग काफी शेयर कर रहें हैं। कॉमेंट्स की बात करें तो एक यूज़र ने लिखा - इस महिला ने स्टंट से दिल जिल लिया है। तो वही दूसरे ने कैमरामेन की तारीफ में लिखा - कैमरामेन ने एक भी शॉट मिस नहीं किया है।

calender
30 April 2023, 02:21 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो