छोटी बहन बारिश में भीग न जाये, इसलिए भाई ने अपनी टी - शर्ट के अंदर छुपा लिया उसे, वीडियो देख गदगद हो उठेंगे आप

यह वीडियो सोशल मीडिया पर लोगों का दिल जीत रहा है जिसमें एक भाई अपनी बहन को तेज़ बारिश से बचाने के लिए अपनी टी - शर्ट के अंदर छुपा लेता है .

Poonam Chaudhary
Poonam Chaudhary

हाइलाइट

  • भाई ने अपने ऊपर बिलकुल भी ध्यान नहीं दिया की वह भी काफी भीग गया है लेकिन कार में भी वह अपनी बहन के बालों को सवारता नज़र आ रहा है।

भाई - बहन का रिश्ता ऐसा होता है जहाँ पर भाई अपनी बहन को कभी सामने से प्यार नहीं दिखायेगा लेकिन अपनी वह पर जान छिड़कते हैं। लड़ाई - झगड़ा  तो इस रिश्ते में चलता ही रहता है। लेकिन दोनों आपस में प्यार भी बहुत ज़्यादा करते हैं। हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो सामने आया है। जहाँ एक भाई अपनी बहन को तेज़ बारिश से बचाने के लिए खुद भीग जाता है लेकिन उसे भीगने नहीं देता। 

भाई - बहन का प्यार देख यूज़र्स हुए गदगद 

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं, की तेज़ बारिश हो रही है, जिसमें एक भाई अपनी छोटी सी बहन को बारिश से बचाने के लिए अपनी टी - शर्ट के अंदर छुपा कर दौड़ता हुआ ला रहा है। वह अपनी बहन को भीगने से बचाता है और कार के अंदर बैठा देता है। इस वीडियो को देख सभी लोग गदगद हो गए हैं और अपनी छोटी बहन के लिए बड़े भाई का यह प्यार देख ख़ुशी ज़ाहिर कर रहें हैं। भाई ने अपने ऊपर बिलकुल भी ध्यान नहीं दिया की वह भी काफी भीग गया है लेकिन कार में भी वह अपनी बहन के बालों को सवारता नज़र आ रहा है। 

लोगों ने की वीडियो की तारीफ 

अब तक इस वीडियो को लोगों  ने खूब पसंद किया है। 13 मिलियन से भी ज़्यादा लोगों ने इसको देखा है और तो और 10 हज़ार से भी ज़्यादा लोगों के इस पर कमैंट्स आ चुके हैं। जिसमें एक यूज़र ने लिखा - यह वीडियो तो बहुत ही प्यारा है। तो दूसरे यूज़र ने लिखा - इससे सुंदर वीडियो मैंने आज तक नहीं देखा। 

calender
29 April 2023, 03:56 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो