स्ट्रीट वेंडर ने दिखाया अपने टेलेंट का कमाल का नमूना, पिज़्ज़ा डो के साथ किया ऐसा कमाल का करतब, यूज़र्स भी हुए हैरान

प्रोफेशनल शेफ्स को भी पीछे छोड़ रहा है इस शख्स का यह पिज़्ज़ा बनाने का टैलेंट दूर - दूर से लोग देखने आते हैं। अब इसका वीडियो भी काफी वायरल हो रहा है।

Poonam Chaudhary
Poonam Chaudhary

हाइलाइट

  • हवा में डो को ऐसे घुमा - घुमाकर पकड़ता है जैसे मानों - कोई बूमरैंग हो

यह दुनिया एक से बढ़कर एक हुनरबाज़ों से भरी पड़ी है। जहां हर कोई अपने कोई न कोई खास टैलेंट से लोगों को आश्चर्यचकित कर देता है। यदि आप अब सिंगिंग, डांसिंग या फिर जुगाड़ के हुनर को देख - देखकर अब बोर हो गए हैं तो हम आपके लिए कुछ नया पेश करने जा रहें हैं। इस वीडियो में जिस शख्स को लोग एक टक ही देखे जा रहें हैं उस शख्स ने अपने टैलेंट से सभी को हैरान कर दिया है। यह शख्स एक स्ट्रीट कलाकार है जो हर किसी का ध्यान अपने  हुनर की ओर खींच लेता है। 

लोगों ने किया बूमरैंग पिज़्ज़ा को एन्जॉय 

सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है। जिसमें आप देख सकते हैं की स्ट्रीट फ़ूड बनाने वाला एक शख्स पिज़्ज़ा बना रहा है। लेकिन यह कोई आम कलाकार नहीं है इसके बनाने का तरीका देख आप भी देखते रह जायेंगे। दरअसल, यह शख्स एक गोलाकार पिज़्ज़ा डो को अपने हाथों से काफी मज़ेदार तरिके से उछाल - उछालकर उसे सही आकार देता है। वह हवा में डो को ऐसे घुमा - घुमाकर पकड़ता है जैसे मानों - कोई बूमरैंग हो। देखने से ऐसा लगता है जैसे यह शख्स अपने काम को काफी एन्जॉय कर रहा है। उसके चेहरे की मुस्कान यह बात साफ ज़ाहिर कर रही है। 

लोगों ने शख्स की खूब की तारीफ

इस वीडियो को एक @TheFigen_नाम के ट्विटर यूज़र ने शेयर किया है। अब तक इस वीडियो पर 7 मिलियन से भी अधिक व्यूज आ चुके हैं, और तो और 44 हज़ार से भी ज़्यादा लोगों ने इसको पसंद भी किया है। कॉमेंट्स की बात करें तो लोगों ने तरह - तरह के कॉमेंट्स किया हैं जिसमें यूज़र्स ने शख्स की तारीफों के पुल बांध रहें हैं। 

calender
29 April 2023, 10:39 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो