बुर्के में सबके सामने महिला ने मारी ऐसी बैकफ्लिप, यह नज़ारा देख लोग हो गए हक्के - बक्के, वीडियो वायरल

आज से पहले आपने ऐसा वीडियो शायद ही कभी देखा होगा की एक महिला ने बुर्के में कमाल का स्टंट करके दिखाया है, जिसे देख लोगों के चेहरे का रंग ही उड़ गया।

Poonam Chaudhary
Poonam Chaudhary

हाइलाइट

  • एक महिला ने बुर्के में बैकफ्लिप करके दिखाया है जिसे देख लोगों के चेहरे का रंग ही उड़ गया।

सोशल मीडिया पर कई वायरल फनी वीडियोज देखने को मिलते हैं। यह वीडियोज इतने मज़ेदार होते हैं की इन्हें देखकर लोगों का दिन ही बन जाता है। इनमें से कुछ ऐसे भी कमाल के वीडियोज होते हैं जिनको देख कर हर कोई सोच में पड़ जाता है की क्या वाकई में ऐसा भी हो सकता है? अब आप इस वीडियो को ही देख लीजिए। जो इन दिनों काफी वायरल हो रहा है। जिसमें एक महिला बुर्का पहने बैकफ्लिप करती नज़र आ रही है। 

बुर्का वूमेन ने उड़ाए लोगों के होश 

जी हाँ! सही समझा आपने ...... यह कोई मज़ाक नहीं हैं। दरअसल, वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देखेंगे की कई लोग एक ग्रुप बनाकर सड़क किनारे कुर्सियों पर बैठकर बातचीत कर रहें हैं। देखने से मालूम होता है की वह किसी रेस्टोरेंट के बाहर बैठे हुए हैं। तभी वहीं पास से एक महिला बुर्का पहनकर गुज़रती है।

वह जाते - जाते ऐसा स्टंट करती है जिसे देख वहां मौजूद सभी के होश ही उड़ जाते हैं। आप वीडियो को साफ - साफ देख सकते हैं की महिला कैसे उन सभी के पास से गुज़रते हुए एक बैकफ्लिप मारती है। जिसको देख उन सभी के चेहरे देखने लायक होते हैं। 

वीडियो को लोगों ने किया खूब पसंद

इस वीडियो को एक 'The Best' नाम के ट्विटर अकाउंट से शेयर किया गया है। जिसके बाद लोगों के बड़े ही मज़ेदार रिएक्शन आने शुरू हो गए हैं, जोकि अब रुकने का नाम ही नहीं ले रहे। जिसमें से एक यूज़र ने लिखा - पहली ही नज़र में प्यार हो गया। तो वहीं दूसरे यूज़र ने लिखा - यह भाई तो ऐसे देख रहा है जैसे पहली नज़र में ही प्यार हो गया। इस वीडियो में कुर्सी पर बैठे एक शख्स का रिएक्शन तो इतना मज़ेदार लगता है जिसको देख आपकी भी हँसी नहीं रुकेगी। अब तक इस वीडियो पर 82.1 व्यूज आ चुके हैं और कई लोगों ने इसको पसंद भी किया है। 


 

calender
28 April 2023, 02:56 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो