सेल में साड़ी ख़रीदने गईं थी दो महिलाएं, एक ही पसंद की साड़ी को लेकर कर डाली भयंकर लड़ाई, वीडियो वायरल

हाल ही में एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है जहाँ कपड़ों की सेल में एक ही पसंद की सदी को लेकर दो महिलाएं आपस में भिड़ गईं जिसके चलते बुरी तरह से मारपीट भी शुरू कर दी।

Poonam Chaudhary
Poonam Chaudhary

हाइलाइट

  • दोनों महिलाएं अपनी पसंद की एक ही साड़ी के लिए बहस कर रहीं थीं

महिलाओं और कपड़ों का रिश्ता सदियों से चला आ रहा है। वह एक - एक रुपए की बचत करके अपने पसंदीदा कपडे खरीदती हैं तो वहीं कुछ तो अपने पति की जेब ढीली कर डालती हैं। अक्सर महिलाएं जहां कहीं भी कपड़ों की सेल हो रही हो वहीं आकर्षित होती हैं। सेल का तो पता ही है सोचने वाली बात है सेल चल रही हो और महिलाओं में बहस न हो तो ऐसे कैसे बात बनाएगी भला। हाल ही में बेंगलुरु में आउटलेट पर एक साड़ी सेल का इवेंट आयोजित किया गया था। जहां खरीदारी करने आईं दो महिलाओं के बीच भयंकर मार - धाड़ शुरू हो गयी। जिसका वीडियो भी अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। 

वीडियो में ऐसा क्या?

दरअसल, हुआ यूं की एक व्यवसायी ने हर साल की तरह इस साल भी डिस्काउंट सेल की होस्टिंग की थी, जिसमें स्टोर का सबसे फेमस मल्लेश्वरम रेशम साड़ियों को कम कीमतों पर बेचते हैं। आप वीडियो में भी ख़रीदारी कर रहीं महिलाओं को देख सकता हैं।

इस दौरान आप देख सकते हैं की वीडियो में पीछे की तरफ दो महिलाएं अपनी पसंद की एक ही साड़ी के लिए बहस कर रहीं थीं, लेकिन यह बहस कब हाथापाई तक पहुंच गयी मालूम ही नहीं चला। आप देख सकते हैं की महिलाएं कैसे एक -  दूसरे के बालों को पकड़ - पकड़कर अपना गुस्सा निकाल रहीं हैं। दोनों के बीच फाइट इतनी जबरदस्त होती है की बीच में आये लोगों को भी उन्हें हटाना मुश्किल पड़ जाता है। 

यूज़र्स ने दी अपनी - अपनी प्रतिक्रिया 

सोशल मीडिया पर इस वीडियो को एक आर वैद्य नामक ट्विटर यूज़र ने शेयर किया है। जिसमें सेल में ख़रीदारी करने आई महिलाओं के बीच एक ही पसंद की साड़ी लेने को लेकर बहस हो गयी और फिर दोनों में मारपीट शुर हो गयी। जिसके बाद सुरक्षा गार्डों और लोगों ने उन्हें अलग करने की कोशिश की जिसके बावजूद भी वह एक - दूसरे को मारने पर अड़ी रहीं। जैसे ही यह वीडियो वायरल हुआ लोगों ने इसको खूब पसंद किया है। साथ ही साथ अब तक

इस पर 1000 से भी ज़्यादा लाइक्स आ चुके हैं। दूसरी तरफ लोगों के भर - भरकर कमैंट्स आने शुरू हो गए। एक यूज़र्स ने लिखा - मुझे यह देखने में मज़ा आया जो लोग साड़ी खरीद रहे थे वह भी उनका झगड़ा देखने लगे। तो दूसरे ने कमेंट किया - दिखता है की उनकी साड़ियों की कितनी अधिक मांग है, इस वीडियो को एक विज्ञापन के रूप में भी दिखाया जा सकता है। 

calender
27 April 2023, 12:26 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो