बेंगलुरु: अचानक कमरा खाली कर बैचलर लड़का हो गया गायब, जब देखी कमरे की हालत मकान मालिक के उड़ गए होश

एक मकान मालिक ने MNC में काम करने वाले शख्स को दिया था किराए पर कमरा , खाली करने के बाद कर दी इतनी बुर हालत यह देख उड़ गए मकान मालिक के होश।

Poonam Chaudhary
Poonam Chaudhary

हाइलाइट

  • वह बैचलर लड़का MNC में काम करता था।

आज के समय में एक बैचलर के लिए किराए का कमरा खोजना एक चुनौती भरा काम हो गया है। अक्सर मकान मालिक अपने घर पर किसी फैमिली को ही किराये पर रखना पसंद करते हैं। हालांकि कुछ लोग स्टूडेंट्स या फिर जॉब करने वाले बैचलर्स को किराए पर कमरा दे देते हैं। जिसके साथ वह कई तरह की शर्तें भी रखते हैं। जिससे मकान मालिक को किसी प्रकार की मुसीबत न झेलनी पड़ सके। 

लेकिन बेंगलुरु में एक मकान मालिक के साथ ऐसा हुआ जिसकी आप कल्पना भी नहीं कर सकते। इस शख्स के घर पे एक बैचलर लकड़ा किराए पर रहता था, जब वह कमरा खाली करके गया और उसके बाद जो मकान मालिक ने कमरे की हालत देखी उसे देख उसके होश ही उड़ गए। उस लड़के ने कमरे की बहुत ही बुरी हालत बना दी थी। जिसकी तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर शेयर की गयी हैं। इन तस्वीरों को मकान मालिक ने रेडिट पर शेयर किया है। 

इन तस्वीरों के रेडिट पर शेयर होने के बाद पॉडकास्ट होस्ट रवि हांडा ने अपने ट्विटर अकाउंट पर इन को शेयर किया है। तस्वीरों को शेयर करते हुए उन्होंने बताया की एक खाली फ्लैट किराए पर पढ़े - लिखे बैचलर लड़के को दिया था। जिसने कमरे को छोड़ते समय इसका इतना बुरा हाल कर दिया और वहां से चला गया। बताया जा रहा है की वह बैचलर लड़का MNC में काम करता था। 

कमरे की कर डाली बुरी हालत 

तस्वीरों में आप साफ़ तौर से देख सकते हैं की शख्स ने कमरे की कैसी हालत की हुई है। हर तरफ किसी न किसी कोने में कूड़े का ढेर बना हुआ है। साथ ही साथ अनगिनत बियर की बोतलों के ढ़ेर लगे हुए हैं। यही नहीं किचेन स्लैब पर हर तरफ पूरे में कचरा बिखरा हुआ है। जहां नज़र पड़े वहीँ गंदगी, सफाई का तो कोई नामों निशान तक नहीं है। 

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए रवि हांडा ने लिखा है - यही वजह है की मकान मालिक बैचलर्स को कर्म किराए पर क्यों नहीं देते हैं। एक मल्टी नेशनल कंपनी में काम करने वाले पढ़े - लिखे शख्स ने बैंगलोर में ऐसा कर दिया। यह तस्वीरें Reddit से प्राप्त हुई हैं। 

बेंगलुरु के एक घर के मकान मालिक ने रेडिट पर इन तस्वीरों को शेयर करते हुए बताया की उसने 2 BHK फ्लैट एक पढ़े - लिखे बैचलर को दिया था। जो एक काफी बड़ी MNC में काम करना था। मकान मालिक ने आगे बताया की वह 3 - 4 महीने का किराया चुकाने के बाद एकदम से गायब हो गया जिसके बाद वह फ़ोन करके बताता की वह फ्लैट खाली कर रहा है और उसे सिक्योरिटी डिपॉजिट वापस चाहिए। 

calender
27 April 2023, 04:10 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो