Viral Video: जगन्नाथ पुरी में समुद्र के किनारे भव्य आरती का अलौकिक दृश्य देख भक्ति में लीन हुए यूजर्स, देखे वीडियो

Viral Video: हाल ही में इंटरनेट पर भव्य आरती की एक विडियो तेजी से वाययरल हो रही है, जो सोशल मीडिया यूजर्स का दिल छू रहा है। इस वीडियो में दो लोग समुद्र के किनारे आरती करते हुए दिखाई दे रहें हैं, इस बीच समूद्र की लहरें हिलौरे मारते हुए किनारे को छू रही है जो देखने में रमनिय लग रहा है।

Deeksha Parmar
Deeksha Parmar

Viral Video: भगवान जगन्नाथ के भक्त पूरी दुनिया में फैले हुए हैं। हर साल जब भगवान जगन्नाथ जी को रथ पर सवार होकर निकाला जाता है तो उनके दर्शन मात्र के लिए बड़ी संख्या में भक्तों की भीड़ उमड़ती है। जगन्नाथ जी की आरती का दृश्य अलौकिक होता है जिसे देखने के बाद भक्त खूदब-खूद भगवान की भक्ती में लीन हो जाते हैं। ऐसा ही एक सुदंर नजारा सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है। वायरल हो रहे इस वीडियो के जरिए दूर-दूर से भक्त भगवान जगन्नाथ जी की आरती का आनंद ले रहे हैं।

भक्तों का मन मोह रही है समुद्र किनारे की आरती

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर मनमोहक आरती की यह वीडियो को @Patekar_in नाम के एक ट्विटर यूज़र द्वारा शेयर किया गया है जिसे लोगों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है। 19 सकेंड के इस वीडियो को अबतक 7 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं साथ ही सैकड़ों लोगों ने इस वीडियो को पसंद भी किया है।

आकाश में हल्की मध्यम रोशनी के बीच समुद्र की लहरे हिलोर भरती हुए इस अलौकिक आरती में चार चांद लगा रही है जो देखने में और सुंदर लग रहा है। तेज बहाव वाले लहरों के बीच भक्त विशाल दीपक के साथ भगवान जगन्नाथ जी की आरती कर रहें हैं। इस वीडियो को जगन्नाथपुरी की समुद्र आरती बताई जा रही है।

देखें वीडियो

वीडियो देखने के बाद भक्त कर रहे भगवान जगन्नाथ जी जय-जयकार

इंटरनेट पर लोगों को भक्ति के रंग में रंग रहे इस वीडियो पर यूजर्स ढ़ेर सारी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। हालांकि ज्यादातर लोगों की कमेंट एक जैसे ही हैं। बता दें कि सभी इस वीडियो को देखने के बाद भगवान जगन्नाथ जी की जय तो कुछ लोग प्रभु श्री राम जी की जय जयकार कर रहें हैं।

 

calender
27 April 2023, 02:16 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो