Viral News : खेत में मेड़ बनाने को लेकर दो महिलाएं आपस में भिड़ी, यूज़र्स ने दिए यह मज़ेदार रिएक्शन

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें दो महिलाएं खेत में ही हाथापाई पर उत्तर गईं। वीडियो देख आपकी भी हँसी नहीं रुकने वाली।

Poonam Chaudhary
Poonam Chaudhary

हाइलाइट

  • दोनों के बीच खेत में मेड़ बनाने को लेकर लड़ाई हुई है

सोशल मीडिया, यह एक ऐसा प्लेटफॉर्म है जहाँ आपको ऐसे कई कमाल के वीडियोज देखने को मिलेंगे। जिन्हें देख आपकी हंसी नहीं रुकने वाली, कुछ लोग ऐसे मज़ेदार पोस्ट शेयर करते हैं जिन्हें देख आपको काफी मज़ा आता है। जिसमें से एक वीडियो यह भी है जो अभी हाल ही में शेयर की गयी है। तेज़ी से वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं की दो महिलाएं खेत में हैं जोकि आपस में किसी बात को लेकर लड़ने लग जाती हैं। 

जानिए वीडियो में ऐसा क्या?

आप देख सकते हैं की दो महिलाएं खेत में काम कर रही हैं, वह काम करते - करते आपस में किसी बात को लेकर बहस करने लग जाती हैं। इसके आगे आप देखेंगे की यह बहस आगे चलकर इतनी बढ़ जाती है की वह दोनों हाथापाई पर ही उतर जाती हैं। दोनों महिलाओं की फाइट इतनी फनी होती है की वहां मौजूद शख्स भी यह नज़ारा देख हंसने लगते हैं। वीडियो देख ऐसा मालूम होता है की दोनों के बीच खेत में मेड़ बनाने को लेकर लड़ाई हुई है। लड़ाई के दौरान एक महिला दूसरी महिला को जिस तरह से बार - बार पीछे खींचती है वह देख आपकी हंसी नहीं रुकने वाली।  

यूज़र्स के ऐसे आई कमैंट्स 

सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी तेज़ी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को एक gauravpandey_x2 नाम के इंस्टाग्राम यूज़र ने शेयर किया है। जिसके बाद लोगों के तरह - तरह के रिएक्शन देखने को मिल रहें हैं। इस वीडियो को अब तक हज़ारों की संख्या में व्यूज आ चुके हैं। कमैंट्स करते हुए एक यूज़र ने लिखा - अब तो नई मेड़ खुद गयी। तो दूसरे ने लिखा - देसी WWE , तो अन्य ने लिखा - यह दोनों पक्का देवरानी - जेठानी होंगी। 


 

calender
28 April 2023, 01:48 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो