पशु चोरी के आरोप में युवक को बेरहमी से पीटा, सोशल मीडिया पर Video Viral

शादी मे गए एक युवक को पशु चोरी के आरोप में भीड़ ने पेड़ से बांधकर पिटाई की है। इस घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

Lalit Hudda
Lalit Hudda

हाइलाइट

  • पुलिस ने इस मामले का संज्ञान लेते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

पशु चोरी के आरोप में युवक की बेरहमी से पिटाई की गई है। यह घटना उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर की बताई जा रहा है। जहां शादी समारोह में गए एक युवक को पशु चोरी के शक में ग्रामीणों ने लाठी डंडों से जमकर पीटा है। बताया गया कि युवक एक शादी समारोह में शामिल होने के लिए मुजफ्फरनगर गया था। इस घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। 

जानकारी के मुताबिक, इस मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पीड़ित युवक मुजफ्फरनगर के बरवाला गांव का निवासी बताया गया है। ग्रामीणों ने युवक की बिल्कुल भी नहीं सुनी और उसकी इतनी पिटाई की गई है कि उसे अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा। 

पशु चोरी के शव में युवक की लाठी-डंडों से पिटाई

मुजफ्फरनगर के थानाक्षेत्र शाहपुर के गांव बरवाला निवासी युवक की शादी में शामिल होने के लिए मुकीम पुत्र शाहबुद्दीन पसोंडा, गाजियाबाद से परिवार के साथ आया था। जहां रविवार को उसके खानदानी भाई की शादी थी। जानकारी के मुताबिक, जब मुकीम अपने साथियों के साथ शॉपिंग करके वापस लौट रहा था तो गढ़ी दुर्गनपुर गांव के पास उनकी कार की अन्य वाहन से टक्कर हो गई। जिस कारण उनकी कार खराब हो गई और वे पैदल ही गांव के लिए निकल गए। आरोप है कि उस दौरान गढ़ी दुर्गनपुर गांव में कुछ अपने साथ मुकीम को ले गए। इसके बाद सुबह पशु चोरी का आरोप लगाते हुए मुकीम की पेड़ से बाधकर पिटाई की गई। 

मामले में दो आरोपी गिरफ्तार 

पुलिस ने वायरल वीडियो का संज्ञान लेते हुए मारपीट करने वाले दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। शाहपुर थाना प्रभारी ने बताया कि इस मामले में कार्रवाई करते हुए गढ़ी दुर्गनपुर के रहने वाले दो आरोपियों इमरान और काजिम को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस इस पूरे मामले की जांच कर रही है।  

calender
01 May 2023, 06:35 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो