Viral Video: दिल्ली मेट्रो से फिर वायरल हुआ वीडियो, लड़की ने 'बीन" वाले गाने पर ऐसा किया डांस वायरल हुआ वीडियो

Viral Video: सोशल मीडिया पर एक बेहद ही मजेदार वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक लड़की मेट्रो के अंदर जबरदस्त डांस कर रही है। वह अपने डांस का वीडियो खुद बना रही है।

Deeksha Parmar
Deeksha Parmar

Trending Video:आजकल लोगों को पब्लिक प्लेस में वीडियो बनाने का खूब चस्का लग गया है। हाल ही में एक ऐसे ही वीडियो सोशल मीडिया पर खूब धमाल मचा रहा है। दिल्ली मेट्रो से आए दिन आपत्तिजनक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। जिसके बाद DMRC ने चेतावनी भी दी फिर भी लोग मानने को तैयार नहीं है।

हाल ही में दिल्ली मेट्रो के अंदर एक और वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें एक लड़की मिनी स्कर्ट पहन कर चलती मेट्रो में डांस करते हुए वीडियो बनाई है। यह वीडियो आग की तरह इंटरनेट पर फैल रहा है।

मेट्रो के अंदर लड़की ने डांस करके बनाया वीडियो

इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते है कि  लड़की मेट्रो के अंदर ब्लैक कलर के मिनीस्कर्ट में अपनी कातिलाना जलवा दिखा रही है। लड़की अपने फोन के कैमरा ऑन करके मेट्रो के फ्लोर पर रखा है। लड़की इस वीडियो में बीन वाले गाने पर डांस कर रही होती है तभी लड़की के पीछे से एक दूसरी लड़की आकर कैमरे के सामने थिरकने लगती है। वीडियो में पीछे वाली लड़की की अदाओं को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है।

देखें वीडियो

वीडियो देखने के बाद भड़के यूजर्स

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर Its_Officialroy नाम के यूजर द्वारा साझा किया गया है। इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है- “हां मुझे पता है कि दिल्ली मेट्रो में इसकी अनुमति नहीं है, लेकिन मैं मेट्रो में यह पहली बार कर रही हूं”। इस वीडियो को अब तक लाखों लोगों ने देख लिया है और 76 हजार लोगों ने पसंद किया है। इस वीडियो को देखने के बाद यूजर खूब रिएक्शन दे रहे हैं। एक यूज़र ने लिखा है- 'ये दिल्ली मेट्रो है, इसमें लोग सफर करते हैं न कि डांस करते है। वही एक दूसरे यूजर ने लिखा है, आपको अपना परफॉर्मेंस मंच पर देना चाहिए न की मेट्रो में ।  

calender
01 May 2023, 05:39 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो