Dhupguri Bypoll: धूपगुड़ी में BJP को मिली करारी हार, ममता ने लोगों को धन्यवाद कर कहा- 'जल्द ही इंडिया...'

Dhupguri Bypoll Result 2023: पश्चिम बंगाल की धूपगुड़ी सीट पर हुए उपचुनाव में तृणमूल कांग्रेस TMC के उम्मीदवार निर्मल चंद रॉय की जीत पर पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने सभी लोगों को धन्यवाद किया..

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

Dhupguri Bypoll Result 2023: पश्चिम बंगाल की धूपगुड़ी सीट पर हुए उपचुनाव में तृणमूल कांग्रेस TMC के उम्मीदवार निर्मल चंद रॉय की जीत पर पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने सभी लोगों को धन्यवाद किया. साथ ही आपको बता दें कि यह सीट पहले भाजपा के पास थी. 

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने अपने ट्वीटर (X) पर ट्वीट करते हुए लिखा कि, "मैं धुपगुड़ी के लोगों को हम पर विश्वास जताने और विधानसभा क्षेत्र के महत्वपूर्ण उपचुनाव में हमारे पक्ष में निर्णायक मतदान करने के लिए धन्यवाद देता हूं. उत्तरी बंगाल के लोग हमारे साथ हैं और विकास, समावेशिता और सशक्तिकरण की हमारी रणनीति पर भरोसा करते हैं. बंगाल ने अपना जनादेश दिखाया है, और जल्द ही भारत भी अपनी प्राथमिकता दिखाएगा. 
जय बांग्ला! जय भारत!"

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि, "उत्तर बंगाल पूरी तरह से हमारे साथ है, धूपगुड़ी में यह भाजपा की सीट थी और हमने चुनाव जीता. मैं धुपगुड़ी के सभी लोगों को बधाई देती हूं और साथ ही जहां भी भाजपा हारी और INDIA पार्टी जीती मैं उन सभी को बधाई देती हूं."

जानिए किसे कितने वोट मिले?

पंश्चिम बंगाली की धूपगुड़ी सीट पर पहले नंबर पर रहे TMC के निर्मल चंद्र रॉय को 96961 वोट मिले तो वहीं दूसरे नंबर पर BJP के प्रत्याशी तापसी रॉय को 92648 वोट मिले. तीसरे नंबर पर CPI(M) के इस्वर चंद्र रॉय को 13966 वोट मिले. 

calender
08 September 2023, 04:45 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो