KCR द्वारा सिर्फ मुसलमानों के लिए IT पार्क वाले घोषणा पर डीके श‍िवकुमार ने हैरानी जताते हुए बोले- यह कैसे संभव

Telangana Elections 2023: तेलंगाना विधानसभा चुनाव का प्रचार अब अंतिम दौर पर आ गया है चुनाव होने में अब सिर्फ दो दिन ही बचे हुए है

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

Telangana Elections 2023: तेलंगाना विधानसभा चुनाव का प्रचार अब अंतिम दौर पर आ गया है चुनाव होने में अब सिर्फ दो दिन ही बचे हुए है. ऐसे में सत्तारुढ़ दल के प्रमुख और मुख्यमंत्री चंद्रशेखर राव के बयान पर कांग्रेस ने हैरानी जताते हुए उन्होंने मुसलमानों के लिए IT पार्क खोलने की घोषणा की है. 

तेलंगाना के मुख्यमंत्री केसीआर द्वारा मुसलमानों के लिए आईटी पार्क खोलने की घोषणा के बारे में पूछे जाने पर कर्नाटक के उपमुख्यमंत्री और कांग्रेस नेता डीके शिवकुमार ने कहा कि, "यह कैसे संभव हो सकता है? आप अल्पसंख्यकों के लिए आईटी पार्क कैसे बना सकते हैं? मैंने इस प्रकार के बारे में नहीं सुना है."

आगे उन्होंने कहा कि, पूरे देश में नीति, आप युवाओं के लिए कर सकते हैं, महिलाओं के लिए कर सकते हैं, आप जाति में अंतर नहीं कर सकते. इससे पता चलता है कि उन्होंने खुद को कमजोर कर लिया है. युवाओं, बच्चों और महिलाओं की कोई जाति नहीं है... आप अल्पसंख्यक को बढ़ावा दे सकते हैं, अनुसूचित जाति...लेकिन आप उनके लिए पार्क नहीं बना सकते..."

calender
27 November 2023, 06:39 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो