Telangana Election 2023: अमित शाह ने कांग्रेस और KCR पर बोला हमला, परिवारवाद को लेकर कही ये बात

Telangana Election 2023: तेलंगाना की एक चुनावी रैली में आज केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कांग्रेस और केसीआर पर जमकर हमला बोला है....

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

Telangana Election 2023: तेलंगाना की एक चुनावी रैली में आज केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कांग्रेस और केसीआर पर जमकर हमला बोला है. इस दौरान अमित शाह ने कहा कि कांग्रेस को अगर कोई वोट देता है तो इसका मलतब साफ है कि गांधी परिवार से मुख्यमंत्री बनेगा. 

आगे उन्होंने कहा कि, हाल ही में, मैंने पूरे तेलंगाना की यात्रा की है. पूरे राज्य में बीजेपी के लिए उत्साह का माहौल है और मौजूदा केसीआर सरकार के खिलाफ गुस्सा है. यदि आप तेलंगाना का विकास चाहते हैं और इसे भ्रष्टाचार मुक्त बनाना चाहते हैं, तो आपको हमारे उम्मीदवारों को हैदराबाद भेजना होगा. कांग्रेस और बीआरएस के बीच डील हो गई है, कांग्रेस ने तय किया है कि केसीआर यहां के सीएम बनेंगे और बदले में वह 2024 में राहुल गांधी को पीएम बनाने में समर्थन देंगे. लेकिन हम सभी जानते हैं, 2024 में मोदी ही पीएम बनेंगे!

गृह मंत्री ने कहा कि, "पीएम मोदी ने तेलंगाना के विकास के लिए कई पहल की हैं. उन्होंने रुपये आवंटित किये हैं. अकेले तेलंगाना के लिए 7 लाख करोड़. इसके विपरीत, दस वर्षों के दौरान जब कांग्रेस सत्ता में थी, उसने केवल रुपये आवंटित किए थे. संयुक्त आंध्र प्रदेश के लिए 2 लाख करोड़. मोदी ने भारत को सुरक्षित और समृद्ध बनाया है और मोदी के नेतृत्व में तेलंगाना भारत का नंबर एक राज्य बनेगा! कमल का बटन दबाएं और हमारे उम्मीदवार की अपराजेय बहुमत से जीत सुनिश्चित करें."

calender
27 November 2023, 03:54 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो