Telangana Election 2023: प्रधानमंत्री मोदी ने तिरुमाला के वेंकटेश्वर मंदिर में की पूजा, हैदराबाद में करेंगे रोड शो

Telangana Election 2023: पीएम मोदी के अलावा बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा और केंद्रीय मंत्री अमित शाह भी आज तेलंगाना में चुनावी कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगे.

Shabnaz Khanam
Shabnaz Khanam

Telangana Election 2023: तेलंगाना में 30 नवंबर को वोटिंग होनी है. इससे पहले सभी पार्टियां पूरे ज़ोर शोर के साथ प्रचार में लगी हैं. बीजेपी भी तेलंगाना में लगातार रैलियां कर रही है. इसी कड़ी में आज से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तीन दिन तक तेलंगाना में रहने वाले हैं. इसके साथ ही पीएम आज सुबह तिरुमाला मंदिर में भगवान वेंकटेश्वर की पूजा की. 

पीएम ने किया ट्वीट

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने श्री वेंकटेश्वर स्वामी मंदिर में पूजा करने के बाद ट्वीट किया जिसमें लिखा कि 'तिरुमाला में श्री वेंकटेश्वर स्वामी मंदिर में 140 करोड़ भारतीयों के अच्छे स्वास्थ्य, कल्याण और समृद्धि के लिए प्रार्थना की.

मुरादनगर में जनसभा को करेंगे संबोधित 

27 नवंबर की सुबह से ही पीएम के प्रोग्राम शुरू हो जाएंगे. सबसे पहले पीएम भगवान वेंकेटश्वर की पूजा की. इसके बाद वो 12.45 बजे मुरादनगर में जनता को संबोधित करेंगे.  इसी क्रम में पीएम की 2.45 बजे करीमनगर में जनसभा होगी. वहीं, शाम पांच बजे हैदराबाद में एक रोड शो करेंगे. शाम में ही लगभग 7.30 बजे के करीब अमीरपट गुरुद्वारा में पीएम के जाने का प्रोग्राम है. इसी के साथ  रात 8 बजे हैदराबाद में एक कोटी दीपोत्सव कार्यक्रम में भी शामिल होंगे. 

BJP के कई दिग्गज मैदान में  

प्रधानमंत्री तेलंगाना के चुनावी मैदान में उतरने वाले अकेले नहीं हैं, उनके साथ साथ बीजेपी के अन्य दिग्गज भी तेलंगाना में जनसभा को संबोधित करेंगे. इसी कड़ी में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा भी आज तेलंगाना के दौरे पर रहने वाले हैं. नड्डा कुल 4 प्रोग्राम करने वाले हैं. सबसे पहगले वो जगतियाल में रोड शो करेंगे, इसी के साथ बोधान, बांसवाड़ा और जुग्गल में भी जनता को साधने की कोशिश करेंगे. दूसरी तरफ केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह पेड्डापल्ली, मंचेरियाल में रोड शो करने वाले हैं. इसके अलावा शाह हुजुराबाद में भी जनसभा को संबोधित करेंगे. 

calender
27 November 2023, 07:02 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो