इजरायल PM बेंजामिन नेतन्याहू ने गाजा पट्टी का किया दौरा, सैनिको से बोले- जीत तक हमें कोई नहीं रोकेगा..

Israel Hamas War: चरमपंथी संगठन हमास के साथ हो रही संघर्ष में रुकावट के बीच इजरायल के प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू ने उत्तरी गाजा पट्टी का दौरा किया है

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

Israel Hamas War: चरमपंथी संगठन हमास के साथ हो रही संघर्ष में रुकावट के बीच इजरायल के प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू ने उत्तरी गाजा पट्टी का दौरा किया है. इस दौरान उन्होंने सैनिकों से मुलाकात की और कहा कि जंग अभी जारी है हमे कोई नहीं रोकेगा. 

इज़राइल के प्रधान मंत्री बेंजामिन नेतन्याहू ने अपने कार्यालय की ओर से जारी एक वीडियो में कहा कि, "हम अपने बंधकों को वापस लाने के लिए हर संभव प्रयास कर रहे हैं और आखिरकार हम उन सभी को वापस लाएंगे"

प्रधान मंत्री बेंजामिन नेतन्याहू ने गाजा पट्टी का दौरा किया, जहां उन्होंने कमांडरों और सैनिकों के साथ सुरक्षा ब्रीफिंग प्राप्त की और सामने आई सुरंगों में से एक का दौरा किया. कार्यालय की अधिकारिक ट्वीटर (X) पर ट्वीट करते हुए लिखा कि, "हम अंत तक जारी रख रहे हैं - जीत तक. हमें कोई नहीं रोकेगा.

 

प्रधान मंत्री नेतन्याहू ने आगे कहा कि "हम अपने वीर सैनिकों के साथ यहां गाजा पट्टी में हैं. हम अपने बंधकों को वापस लाने के लिए हर संभव प्रयास कर रहे हैं, और अंत में हम उन सभी को वापस कर देंगे.
 

calender
26 November 2023, 11:19 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो