इमरान खान की बढ़ी मुश्किलें; पूर्व एक्ट्रेस ने लगाए गंभीर आरोप, बताई निजी ज़िंदगी की सच्चाई

Imran Khan: पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान इन दिनों जेल में हैं और इस बीच उनपर मुसीबतों का एक और पहाड़ आ पड़ा है. पूर्व पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने उनपर संगीन आरोप लगाए हैं.

Tahir Kamran
Tahir Kamran

हाइलाइट

  • "इमरान खान ने कई लोगों का करियर किया बर्बाद"
  • लोग इमरान खान को मसीहा समझते हैं लेकिन...

Imran Khan: पाकिस्तानी फिल्म और टीवी एक्ट्रेस हाजरा खान पनिज़ाई की हाल ही में आई किताब 'व्हेयर द ओपियम ग्रोज़' ने पूर्व पीएम इमरान खान की मुश्किलों में और इज़ाफ़ा कर दिया है. पाकिस्तान के क्वेटा से संबंध रखने वाली एक्ट्रेस हाजरा ने किताब में पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं. 

"कई लोगों का करियर किया बर्बाद"

हाजरा खान ने सोशल मीडिया पर अपनी जीवनी 'व्हेयर द अफ़ीम ग्रोज़, सर्वाइविंग पाकिस्तान एज़ ए वुमन, ए एक्ट्रेस एंड नोइंग इमरान खान' के बारे में एक इंटरव्यू में कहा, यह किताब एक जीवनी है जो 2014 में लिखी गई थी जब उन्होंने शोबिज छोड़ दिया था. उन्होंने कहा कि इमरान खान को व्यक्तिगत रूप से जानना मेरे लिए एक काला और डरावना अनुभव था और उस समय उन्हें जानने से मेरे करियर को नुकसान हुआ, इस आदमी के कारण ना सिर्फ़ मेरा बल्कि कई लोगों के करियर प्रभावित हुए.

लोग इमरान खान को मसीहा समझते हैं लेकिन...

उन्होंने कहा कि इमरान खान सार्वजनिक तौर पर एक मशहूर क्रिकेटर और नेशनल हीरो हैं और उनके समर्थक उन्हें मसीहा कहते हैं लेकिन निजी जिंदगी में वह बिल्कुल अलग हैं. पनिज़ाई ने कहा कि यह किताब इमरान खान के 2014 में बिना किसी राजनीतिक एजेंडे के सत्ता में आने से कई साल पहले लिखी गई थी, तब मुझे नहीं पता था कि वह प्रधानमंत्री बनेंगे और दुर्भाग्य से यह कितना बड़ा हादसा हो गया. 

हाल ही में सोशल मीडिया पर प्रसारित एक पॉडकास्ट में, अभिनेत्री ने कहा कि उन्होंने किताब में इमरान खान से जुड़े कुछ मुद्दों की भविष्यवाणी की थी, वह उन दिनों बहुत चिंतित और भ्रमित थीं.

आज जो हो रहा है मैं उसका हिस्सा नहीं थी

अभिनेत्री ने कहा कि जब किताब प्रकाशित हुई तो मुझे और अधिक कठिनाइयों का सामना करना पड़ा. मैं चुपचाप काम पर आ जाती थी, बेवकूफी भरे नाटकों में बुरे लोगों के साथ अजीब भूमिकाएँ निभाती थीं, मेरा करियर बर्बाद हो गया. हाजरा खान ने कहा कि मैं पहली शख्स नहीं हूं जो इस बारे में बात कर रही हूं. हर दिन कोई न कोई टीवी पर बैठकर कुछ न कुछ कह रहा है. आज पाकिस्तान क्या है? आज जो हो रहा है मैं उसका हिस्सा नहीं थी. 

मुझे इमरान खान में कोई दिलचस्पी नहीं..

हाजरा का कहना है कि ना तो मुझे क्रिकेट में कोई खासी दिलचस्पी है और ना ही इमरान खान में. उन्होंने कहा कि इमरान खान ने अपनी टीम के ज़रिए मेरा पीछा किया. यहाँ तक कि मेरा सोशल मीडिया हेंडल भी हेड कराए गए. एक्ट्रेस का कहना है कि इमरान खान की वजह से उनका करियर पूरी तरह ठप हो गया और उन्हें हार मानकर लंदन जाना पड़ा.

calender
25 November 2023, 01:09 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो