Gujarat News : कंपनी की मालकिन ने बकाया सैलरी मांगने पर कर्मचारी को पिटवाया, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

Gujarat Viral News : मोरबी जिले में कंपनी में काम करने वाला दलित युवक ने जब अपना बकाया वेतन मांगा तो कंपनी की मालकिन ने उसे पिटवा दिया.

Nisha Srivastava
Nisha Srivastava

Gujarat Viral News : कोई भी व्यक्ति घर चलाने के लिए दिन-रात मेहनत करता है. पूरे महीने वह कंपनी में काम करता है और सैलरी आने का इंतजार करता है. लेकिन सोचिए जब सैलरी पूरी न मिले तो उसकी कितनी बुरी हालत होगी. गुजरात के मोरबी से ऐसा ही एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. दरअसल एक कंपनी में काम करने वाला दलित युवक ने जब अपना बकाया वेतन मांगा तो कंपनी की मालकिन ने उसे पिटवा दिया.

युवक से पिटाई कर मंगवाई माफी

जानकारी के अनुसार युवक के सैलरी मांगने पर कारखाना प्रबंधक और कर्मचारियों ने उसकी पिटाई की. इतना ही नहीं कारखाने की मालकिन विभूति पटेल ने दलित युवक को सैंडल चटाकर माफी मांगने पर मजबूर किया. घटना वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. मामले में मोरबी शहर की ए डिवीजन पुलिस ने थाने में एफआईआर दर्ज की है.

16 दिन की सैलरी मांगने पर की पिटाई

दर्ज शिकायत के अनुसार राणीबा इंडस्ट्रीज एंड सिरामिक एक्सपोर्ट में 21 साल के नीलेश दलसाणिया नौकरी करता था. 18 नवंबर को जब वह अपनी 16 दिन की बची हुई सैलरी लेने कारखाने पहुंचा तो वहां पर विभूति, उसका भाई ओम पटेल, डीडी रबारी, राज पटेल व अन्य चार युवकों ने उसे बेल्ट से मारा. सभी ने मिलकर उसकी बहुत पिटाई की.

सोशल मीडिया वायरल हुआ वीडियो

दलित युवक की पिटाई करके राणीबा ने सैंडल चाटकर उसे माफी मांगने पर मजबूर किया. आरोपियों ने घटना का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया. नीलेश ने मामले की शिकायत पुलिस से की. इसके बाद गुरुवार को आरोपियों के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज किया.

calender
25 November 2023, 10:29 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो