Telangana Elections 2023: तेलंगाना में गूंज, आ रही BJP सरकार, पीएम मोदी ने कांग्रेस और BRS को बताया एक जैसा

Telangana Elections 2023: तेलंगाना में विधानसभा का चुनाव 30 नंवबर को होने वाला है. इस बीच भाजपा के सभी स्टार प्रचारक चुनावी प्रचार को लेकर तैयारी कर रहें हैं....

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

Telangana Elections 2023: तेलंगाना में विधानसभा का चुनाव 30 नंवबर को होने वाला है. इस बीच भाजपा के सभी स्टार प्रचारक चुनावी प्रचार को लेकर तैयारी कर रहें हैं. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जीत की हुंकार भरते हुए कहा कि, मैं जहां भी जाता हूं, मुझे एक ही गूंज सुनाई देती है- 'तेलंगाना में पहली बार, आ रही है बीजेपी सरकार'! बीजेपी ने वादा किया है कि तेलंगाना का पहला मुख्यमंत्री पिछड़ा वर्ग से होगा! हम अब तेलंगाना को उसके भाग्य पर नहीं छोड़ सकते. अब हमें अपने सपनों का तेलंगाना बनाना है. इसके लिए तेलंगाना को सिर्फ बीजेपी की जरूरत है!

पीएम मोदी ने कहा कि, "कांग्रेस और KCR ने आपको धोखा देने का कोई मौका नहीं छोड़ा. जब कोई परिवारवाद, भ्रष्टाचार और तुष्टिकरण का नाम लेता है, तो तुरंत BRS और कांग्रेस जैसे दल ही दिखते हैं. कांग्रेस के विधायक कब BRS में चले जाएं, इसकी कोई गारंटी नहीं है. इसलिए तेलंगाना में कोई भी कांग्रेस को वोट नहीं देगा. कांग्रेस को वोट यानी फिर से KCR की सरकार आने की संभावना. इनको सत्ता से बाहर करने का एक ही तरीका है - कमल का बटन दबाना और BJP का CM बनाना."

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कहा कि, "बीआरएस और कांग्रेस ने लोगों को धोखा देने का कोई मौका नहीं छोड़ा! जब भी कोई भ्रष्टाचार, तुष्टिकरण या परिवारवाद की बात करता है तो उसके दिमाग में तुरंत बीआरएस और कांग्रेस की तस्वीर आ जाती है! जब भी कोई विकास और समृद्धि की बात करता है तो उसे भाजपा नजर आती है! ये क्षेत्र धान का कटोरा कहा जाता है. लेकिन KCR ने किसानों को पानी देने के नाम पर भी करोड़ों का भ्रष्टाचार किया. कालेश्वरम प्रोजेक्ट के साथ क्या-क्या हुआ, ये आज पूरा देश जानता है."

पीएम मोदी ने कहा कि, "इस बात की कोई गारंटी नहीं है कि कांग्रेस विधायक कब बीआरएस में चले जायेंगे! कांग्रेस के लिए वोट का मतलब बीआरएस के लिए वोट है; इसका मतलब है केसीआर के दोबारा सत्ता में आने की संभावना! केसीआर को सत्ता से बेदखल करने का एक ही रास्ता है- 'कमल' को चुनना! कांग्रेस और बीआरएस एक जैसे हैं! इन पार्टियों के परिवारवादी नेताओं को सिर्फ अपने बच्चों की चिंता है, आपकी नहीं! वे आपके बच्चों का भविष्य बर्बाद करने में कोई कसर नहीं छोड़ेंगे. उनका लक्ष्य आपको, तेलंगाना और इस देश को बर्बाद करना है!"

calender
27 November 2023, 04:39 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो