मुंबई से पैसे और गाड़ी लेकर फरार हुआ ड्राइवर यूपी पुलिस की गिरफ्त में, राखी सावंत ने सीएम योगी को कहा थैंक्यू 

कुछ दिन पहले ही राखी सावंत ने सोशल मीडिया के जरिए ये जानकारी दी थी की उनका ड्राइवर पप्पू यादव उनकी गाड़ी और पैसे लेकर भाग निकला है. यूपी पुलिस ने  राखी सावंत के उस ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है.

Akshay Singh
Akshay Singh

यूपी पुलिस ने  राखी सावंत के उस ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है जिसने राखी की गाड़ी और पैसे चुराए थे. गिरफ्तारी से खुश होकर राखी ने यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ की तारीफ की है. यूपी पुलिस को शुक्रिया कहने के साथ ही राखी ने ये भी कहा कि मेरे ड्राइवर की ऐसी ठुकाई करो कि जिंदगी में दोबारा इस तरह की हरकत न कर सके. कोई भी ड्राइवर अपने मालिकों के साथ चोरी - चकारी जसे वारदात के बारे में न सोचे. राखी ने आगे ये भी कहा कि उन्हें यूपी वालों पर बहुत विश्वास है. 

बता दें कि कुछ दिन पहले ही राखी सावंत ने सोशल मीडिया के जरिए ये जानकारी दी थी की उनका ड्राइवर पप्पू यादव उनकी गाड़ी और पैसे लेकर भाग निकला है. उन्होने मुंबई के थाने में मामले पर रिपोर्ट भी दर्ज करवाई थी. राखी ने एक वीडियो मैसेज में इस हरकत के बारे में बताया था. राखी की इस रिपोर्ट के बाद यूपी पुलिस हरकत में आई और उसने उस ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया. 

बता दें की राखी का ड्राईवर देवरिया का रहने वाला है. कुछ दिन पहले राखी को ऑटो में सफर करते हुए देखा गया था. जिसके बाद पूछे जाने पर उन्होने कारण बताया था कि उनका ड्राइवर उन्हे धोखा देकर भाग गया. राखी ने कहा था कि वह कहीं भी दिखे तो उसे चप्पलों का हार पहनाना. उसने मेरे पैसे चुरा लिए, गाड़ी ले गया और मेरा गोल्ड का फोन भी चुरा कर फरार हो गया है. 
 

calender
24 July 2023, 10:41 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो