2014 से 2023 तक ED ने 3100 ठिकानों पर मारे छापे: राघव चड्ढा

Raghav Chadha: आम आदमी पार्टी (AAP) के नेता और राज्यसभा सदस्य राघव चड्ढा एक महत्वपूर्ण प्रेस कॉन्फ्रेंस में मीडिया को संबोधित करते हुए भारतीय जनता पार्टी पर जमकर हमला बोला

Saurabh Dwivedi
Saurabh Dwivedi

हाइलाइट

  • 10 सालो की यूपीए सरकार में ईडी ने केवल 112 स्थानों पर छापे मारे: राघव चड्ढा
  • 9 सालो इसी ED ने 3100 ठिकानों पर छापे मारे: राघव चड्ढा
  • बीजेपी के खिलाफ आवाज उठाने पर ED और CBI की रेड: राघव चड्ढा

आम आदमी पार्टी (AAP) के नेता और राज्यसभा सदस्य राघव चड्ढा (Raghav Chadha) एक महत्वपूर्ण प्रेस कॉन्फ्रेंस में मीडिया को संबोधित करते हुए भारतीय जनता पार्टी पर जमकर हमला बोला. राघव चड्ढा ने कहा "बीजेपी शासित राज्यों में एजेंसियां ​​चुप हैं और गैर-बीजेपी शासित राज्यों में एजेंसियां ​​हिंसक हैं.

उन्होंने आगे कहा, 2004 से 2014 तक, जब यूपीए सरकार सत्ता थी, इन 10 सालो में ईडी ने केवल 112 स्थानों पर छापे मारे. लेकिन 2014 से 2023 तक , 9 सालो इसी ED ने 3100 ठिकानों पर छापे मारे हैं. उन्होंने आगे ये भी कहा, इतना ही नहीं जितना मुकदमें सीबीआई और ईडी ने पिछले कुछ सालों में किये है, उनमें से 95 प्रतिशत मामले विपक्ष के नेताओं पर करे हैं.

राघव चड्डा ने कहा, 'एजेंसियों को विपक्ष पर द्वेष और बदले की भावना से छोड़ा जाता है ताकि कोई भी भाजपा के खिलाफ आवाज ना उठाए. जब से INDIA गठबंधन बना है तब से इन एजेंसियों द्वारा की जाने वाली रेड लगातार बढ़ती जा रही है. यह उनका डर, उनका खौफ दिखाता है. आज अगर किसी भी नेता को केस से मुक्ति चाहिए तो वे भाजपा में शामिल हो सकता है. इसके कई उदाहरण है. जो भाजपा में चला जाएगा वे इनाम पाएगा और जो भाजपा के खिलाफ आवाज उठाएगा उसके घर ED, CBI नाम का मेहमान आएगा.'

आप सांसद राघव चड्ढा ने कहा "आप एक ऐसी पार्टी है जो एजेंसियों के हमलों से नहीं डरती. सच्चाई और ईमानदारी आप के पक्ष में है और हम अंत तक लड़ेंगे. बीजेपी चाहे लाख कोशिश कर ले, आप चाहे किसी को भी जेल में डाल दे." वे किसी भी झूठे मामले में जिस नेता को चाहते हैं. अंत में, सच्चाई, ईमानदारी, अरविंद केजरीवाल और AAP की जीत होगी. जैसे-जैसे लोकसभा चुनाव नजदीक आएंगे, एजेंसियों और घबराई हुई भाजपा के हमले बढ़ जाएंगे."

calender
10 October 2023, 03:48 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो