Election 2023: राजस्थान चुनाव को लेकर झूठ फैला रही कांग्रेस- वोटिंग से पहले बोली मायावती

Election 2023: बीएसपी प्रमुख मायावती ने ट्वीट किया, ''कांग्रेस द्वारा मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़, राजस्थान में वोटिंग से पहले एक बिल्कुल गलत और फर्जी वीडियो का प्रचार करना दुर्भाग्यपूर्ण और उनकी हताशा का प्रतीक है

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

Election 2023: इस साल में पांच राज्यों में विधानसभा का चुनाव होने जा रहा है, जिसमें सभी पार्टियों ने जमकर तैयारी कर शुरू कर दी है और साथ ही एक दूसरे पर बयान बाजी जारी है. 

बीएसपी प्रमुख मायावती ने ट्वीट कर कहा कि, "एमपी, छत्तीसगढ़, राजस्थान आदि में मतदान पूर्व ’चाहे भाजपा जीत जाए किन्तु कांग्रेस को नहीं जीतना चाहिए’ जैसा विशुद्ध गलत व फर्जी वीडियो का कांग्रेस द्वारा प्रचारित करना दुर्भाग्यपूर्ण व उनकी हताशा का प्रतीक. यह षडयंत्र बीएसपी की मजबूत स्थिति को देखते हुए है. लोग सावधान रहें.

दूसरे ट्वीट में उन्होंने कहा कि, "कांग्रेस का इन राज्यों में अति-मिथ्या प्रचार जारी है, जबकि बीएसपी द्वारा चुनावी सभाओं में लोगों से वोट देने तथा विरोधी पार्टियों के साम, दाम, दण्ड, भेद आदि हथकण्डों से सावधान रहने की अपील की गयी, जो पार्टी की मजबूत स्थिति को देखते हुए कांग्रेस की बौखलाहट से स्पष्ट है."

तीसरे ट्वीट में उन्होंने कहा कि, "देश एवं दुनिया भर में रहने वाले समस्त भारतीय भाई-बहनों व उनके परिवार वालों को दीपावली पर्व के साथ-साथ भैयादूज की हार्दिक बधाई तथा लोगों की ज़िन्दगी ख़ुश और ख़ुशहाल हो इसकी सभी को ढेरों शुभकामनायें.

calender
16 November 2023, 04:03 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो