Election In Pakistan: पाक में वोटिंग के बीच अब तक 8 की मौत, पूरे देश में मोबाइल सेवा बंद

Election In Pakistan: पाकिस्तान में आम चुनाव के बीच बलूचिस्तान के खरान में लेवी फोर्स वाहन के पास धमाका हुआ है, अब तक 8 लोगों की मौत हो गई है तो वहीं मोबाइलल सेवाएं भी बंद की जा चुकी है.

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

Election In Pakistan: पाकिस्तान में आम चुनाव के लिए गुरुवार को मतदान हो रहा है. यह मतदान सुबह आठ बजे से शुरू हुआ है और शाम शाम बजे तक जारी है. इस बीच दावा किया जा रहा है कि प्रधानमंत्री की पद के लिए पूर्व पीएम नवाज शरीफ आगे चल रहे हैं.

पीएमएल-एन नेता और पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ ने लाहौर में पाकिस्तान आम चुनाव 2024 में मतदान किया. चुनाव अयोग आधिकारिक तौर पर 9 फरवरी को नतीजों की घोषणा कर सकता है. 

चुनाव आयोग के मुताबिक, मतदाताओं को नेशनल असेंबली के लिए हरा बैलेट पेपर और प्रांतीय असेंबली के सिए सफेद बैलेट पेपर दिया जाएगा. 

पाक के बलूचिस्तान के खराब में लेवी फोर्स वाहन के पास एक धमाका हुआ है. एक पुलिस अफसर की मौत हुई है. वहीं 2 पुलिसकर्मी घायल हुए हैं. ब्लूचिस्तान के लज्जा शहर में धमाका हुआ है. इसमें 2 पुलिसकर्मियों की मौत हुआ है जबकि 9 घायल हुए हैं पाकिस्तान की लेवीस पैरामिलिट्री फोर्स ने इसकी पुष्टि की है.

अपडेट जारी है...

calender
08 February 2024, 04:07 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो