सूरत में एक परिवार ने की सामूहिक आत्महत्या, मरने वालों में पति-पत्नी सहित 7 लोग शामिल

Surat Family Suicide Case: गुजरात की डायमंड सिटी सूरत से दिलदहला देने वाली घटना सामने आई है. सूरत में पालनपुर पाटिया इलाके में सामूहिक आत्महत्या एक मामले में एक ही परिवार के सात लोगों की मौत हो गई.

Manoj Aarya
Manoj Aarya

Surat Family Suicide Case: गुजरात के सूरत से दिल झकझोर देने वाली एक घटना सामने आ रही है. बता दें की डायमंड सीटी सूरत के पालनपुर पाटिया इलाके में सामूहिक आत्महत्या की घटना में एक ही परिवार के सात लोगों की मौत हो गई है. इस घटना शुरूआती जांच में सामने आया है कि परिवार के सभी सदस्यों ने जहर पी लिया था. इस घटना के खुलासे के बाद पूरे क्षेत्र में हड़कंप मच गया है. 

इस घटना की जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि मौके से एक सुसाइड नोट भी बरामद किया गया है. हालांकि इस नोट में किसी के नाम का जिक्र नहीं है. इसमें कुछ लोगों को रुपये देने की जानकारी लिखी गई है. ऐसी आशंका है कि फर्नीचर व्यवसाय में सक्रिय परिवार ने कुछ लोगों को उधार रुपये दिए थे. उनके रुपये नहीं लौटाने पर परिवार के मुखिया ने सामूहिक आत्महत्या का कदम उठाया है.

आर्थिक तंगी का सामना कर रहा था परिवार

स्थानीय पुलिस के मुताबिक, पालनपुर पाटिया इलाके में सिद्धेश्वर अपार्टमेंट के सी-2 बिल्डिंग के जी-1 में रहने वाले मनीष सोलंकी ने परिवार में अपने माता-पिता, पत्नी और तीन बच्चों को जहर देने के बाद खुद फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस और अधिकारी मौके पर पहुंच गया. पड़ोस के लोगों का कहना है कि मनीष सोलंकी काफी समय से आर्थिक तंगी का सामना कर रहे थे क्योंकि वह फर्नीचर व्यवसाय से जुड़े हुए हैं. उनके पास बड़े ठेके हैं.

कुछ भी बोलने को तैयार नहीं हैं परिजन

सोलंकी परिवार के सुसाइड के बाद परिजन भी पहुंच गए हैं, लेकिन कुछ भी बोलने को तैयार नहीं हैं. वहीं एक ही परिवार के सात सदस्यों की आत्महत्या की सूचना आसपास के लोग भी दौड़ पड़े हैं. स्थानीय लोगों में यह भी चर्चा है कि मनीष भाई को लोगों से पैसे वापस लेने थे. वहीं कुछ स्थानीय लोग यह भी जानकारी दे रहे हैं कि लंबे समय से परिवार आर्थिक तंगी से परेशान था. इसी के बाद परिवार ने आत्महत्या की है.

calender
28 October 2023, 03:53 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो