सलमान खान के घर के बाहर हुई फायरिंग, बाइक सवार हमलावरों ने 3 राउंड चलाई गोली

Salman Khan: बॉलीवुड के भाईजान यानी सलमान खान के घर के बाहर गोलियां चलने की खबर सामने आई है. रिपोर्ट के मुताबिक गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर 2 बाइक सवार हमलावर ने गोलियां चलाई है.

JBT Desk
JBT Desk

Salman Khan: सुपरस्टार सलमान खान के घर के फायरिंग की खबर सामने आई है. रिपोर्ट से मिली जानकारी के मुताबिक गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर 2 हमलावरों ने एक्टर के घर के बाहर गोलियां चलाई है. यह घटना  सुबह करीब 5 बजे की है. घटना के बाद पुलिस मौके पर पहुंच चुकी है और घटना की जांच  कर रही है. बता दें कि काफी समय से सलमान खान को जान से मारने की धमकी मिल रही है.

पुलिस ने कहा कि आज सुबह बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान के मुंबई आवास के बाहर गोलियों की आवाज सुनी गई. आज सुबह 5 बजे, मोटरसाइकिल पर एक अज्ञात व्यक्ति ने बांद्रा में सलमान खान के घर के बाहर हवा में कई राउंड फायरिंग की और उसके बाद वहां से फरार हो गए.

सलमान खान के घर के बाहर 3 राउंड हुई फायरिंग 

जानकारी के मुताबिक, सुबह 4.50 बजे सलमान खान के बांद्रा स्थित गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर हवा में तीन से चार राउंड फायरिंग की. दोनों हमलावर बाइक से आये और फिर हवाई फायरिंग करने के बाद भाग गये. इस दौरान दोनों ने हेलमेट पहन रखा था, जिसकी वजह से फिलहाल उनकी पहचान नहीं हो सकी है.

बढ़ाई गई सलमान खान की सूरक्षा

इस ताजा घटना के बाद क्राइम ब्रांच और स्थानीय पुलिस टीम सलमान खान के घर पहुंच चुके हैं और मामले की जांच कर रहे हैं. हालांकि अभी तक ये पता नहीं चल पाया है कि फायरिंग किसने की है लेकिन सलमान खान पर खतरे को देखते हुए पुलिस ने उनकी सुरक्षा बढ़ी दी गई है. मुंबई पुलिस ने कहा कि हमने घटना की जांच शुरू कर दी है और गोली चलाने वाले व्यक्ति का पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं.

काफी समय से सलमान खान को मिल रही जान से मारने की धमकी

आपको बता दें कि काफी समय से कुख्यात गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई सलमान खान को जान से मारने की धमकी दे रहे हैं. हाल ही में कुछ दिनों पहले एक्टर को बिश्नोई की तरफ से धमकी भरा मेल भी भेजा गया था. लॉरेंस बिश्नोई ने एक टेलीविजन इंटरव्यू में खुलेआम एक्टर को जान से मार देने की धमकी दी थी. इंटरव्यू के दौरान उन्होंने सलमान खान को जान से मारना अपने जीवन का लक्ष्य बताया था.

calender
14 April 2024, 08:00 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो