Gujarat: प्राणप्रतिष्ठा से पहले गुजरात में भड़की हिंसा, प्रभु श्रीराम की शोभायात्रा पर हुआ पथराव

Gujarat: गुजरात के मेहसाणा से एक बड़ी खबर सामने आई है. बताया जा रहा है कि, यहां भगवान राम की शोभायात्रा पर पथराव किया गया है. इस मामले में पुलिस ने 15 लोगों को हिरासत में लिया है.

Deeksha Parmar
Deeksha Parmar

Gujarat News: गुजरात के मेहसाणा जिले से रविवार को बड़ी खबर सामने आई है. दरअसल यहां श्रीराम की शोभायात्रा पर पथराव की घटना सामने आई है. वहीं इस मामले में पुलिस का कहना है कि, शोभा यात्रा में पथराव के बाद आंसू गैस के गोले दागने पड़े. पुलिस महानिरीक्षक वीरेंद्र सिंह यादव ने कहा कि, यह घटना उत्तर प्रदेश के अयोध्या में राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा की पूर्व संध्या पर खेरालु शहर में हुई और स्थिति को नियंत्रित करने के लिए तीन आंसू गैस के गोले दाने पड़े.

प्रभु श्रीराम की शोभायात्रा पर पथराव-

वहीं घटनास्थल पर तलाशी अभियान के बाद 15 लोगों गुजरात पुलिस ने हिरासत में लिया गया है. इस घटना के बारे में आईजी ने बात करते हुए कहा कि, शोभायात्रा के साथ चल रहे पुलिस कर्मियों ने इस घटना को रोकने के लिए तुरंत कार्रवाई किया जिसके बाद स्थिति पर कंट्रोल किया गया है. उन्होंने ये भी कहा कि, ऐसा नहीं लगता कि, पथराव में कई गंभीर रूप से घायल हुआ है. फिलहाल स्थिति शांतिपूर्ण है.

प्राण प्रतिष्ठा को लेकर पूरा देश उत्साहित

आपको बता दें कि, कल यानी सोमवार 22 जनवरी को अयोध्या में रामलला की मूर्ति की प्राण प्रतिष्ठा होगी. इस पल के लिए पूरा देश उत्साहित है. वहीं इस समय देश के कोने-कोने में भगवान श्री राम के नाम पर शोभायात्रा भी निकल रही है साथ ही कई तरह के कार्यक्रम आयोजित किए जा रहे हैं. हालांकि इस धार्मिक कार्यक्रम में कुछ लोग अशांति पैदा करने की कोशिश कर रहे हैं जो गुजरात के शोभायात्रा में हुई है.

calender
21 January 2024, 10:03 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो