Watch: बंदूकों पर भारी पड़ी दादी की लाठी, ऐसे दौड़ाया गोली चलाते बदमाशों को... फिर दोबारा नहीं भटके

शख्स पर गोली चलाते देख अचानक पड़ोस एक महिला निकलकर आती हैं और अपने साथ एक डंडा लेकर निकलती है जो बदमाशों को भगाती हुई नजर आती है.

calender
29 November 2023, 02:35 PM IST

Viral Video: हरियाणा के भिवानी से एक खौफनाक वीडियो सामने आया है, जिसमें कुछ बदमाश अचानक गोलियों की बौछार कर देते हैं. इस दौरान खास बात यह देखने को मिली कि अचानक एक बूढ़ी महिला घर से लाठी लेकर निकलती है और वहां पर मौजूद बंदूकधारियों को भगाती नजर आती हैं. अब इस घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. 

भिवानी में हुई गोलीबारी की घटना 

दरअसल, मामला यह है कि एक शख्स अपने घर के बाहर खड़ा होता है और चार बदमाश बाइक सवार होकर आते हैं. इसके बाद अचानक गोलियों की बौछारें करने लग जाते हैं. ये घटना भिवानी के डाबर कॉलोनी की बताई जा रही है. बदमाशों की गोलियों से शख्स घायल हो गया. उसे फिलहाल अस्पताल में भर्ती कराया गया है. 

शख्स को लगी तीन गोलियां 

शख्स पर गोली चलाते देख अचानक पड़ोस एक महिला निकलकर आती हैं और अपने साथ एक डंडा लेकर निकलती है जो बदमाशों को भगाती हुई नजर आती है. बताया जा रहा है कि शख्स को तीन गोलियों लगी हैं और वह गंभीर रूप से घायल बताया जा रहा है. वहीं, दूसरी ओर इस पूरी घटना के एक वीडियो सीसीटीवी में कैद हो गया. अब यही वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. लोगों ने भी इस महिला की बहादुरी की जमकर तारीफ की है. एक शख्स ने कहा कि इस महिला को निडरता के सम्मान मिलना चाहिए. जिसने जानलेवा हमला करने वालों को भगा दिया. 

calender
29 November 2023, 02:35 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो