Watch: 'टिप टिप बरसा पानी...', सॉन्ग पर भाभी ने अपने डांस से लगाई आग, अदाएं देख लोगों के उड़े होश

वायरल हो रहे वीडियो में भाभी ने फिटिंग की साड़ी पहन रखी है और वह टिप-टिप बरसा पानी गाने पर गजब की अदाओं से डांस कर रही हैं.

Sachin
Sachin

Social Media Viral Video: सोशल मीडिया पर आजकल लोगों के वीडियो रातोंरात वायरल हो जाते हैं. कभी-कभी सोशल साइट का इस्तेमाल करने वाले यूजर्स तक को पता नहीं चल पाता है. इस पर कुछ कॉमेडी के वीडियो बनाते हैं तो कोई अपने डांस का वीडियो बना लेता है. कुछ वीडियो ऐसे होते हैं कि लोग बार-बार देखना चाहते हैं. हाल ही में एक वीडियो ऐसा ही वायरल हुआ है, जिसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं. इस वीडियो में एक बॉलीवुड गाने पर भाभी डांस कर रही है. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Desi Saree (@desi_saree_official)

अपनी अदाओं से यूजर्स के उड़ाए होश 

वायरल हो रहे वीडियो में भाभी ने फिटिंग की साड़ी पहन रखी है और वह टिप-टिप बरसा पानी गाने पर गजब की अदाओं से डांस कर रही हैं. अब इन अदाओं को देखकर यूजर्स उनकी तारीफ करते हुए नहीं थक रहे हैं. अब इसे यूजर्स सोशल मीडिया पर जमकर शेयर भी कर रहे हैं. 

डांस देख लोग बोले- आपके एक्सप्रेशन कमाल के हैं

वायरल वीडियो पर को अभी तक कई लोग देख चुके हैं और जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. एक यूजर्स ने कहा कि भाभी अदाएं कमाल की हैं. दूसरे ने कहा कि भाभी का एक्सप्रेशन कमाल का है. तीसरे ने कहा कि वीडियो में भाभी कमाल का डांस कर रही हैं. 

calender
29 November 2023, 02:07 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो