हरियाणा में जोरो से चल रहा जहरीली शराब का कारोबार, नकली शराब से अब तक हुई 11 लोगों की मौत, ठेकेदार समेत 5 गिरफ्तार

Haryana News: शराब पीने से अब तक करीब 11 लोगों की मौत हो चुकी है. यमुनानगर में 9 लोगों की मौत तो वहीम अंबाला में दो लोगों की मौत हो गई.

Poonam Chaudhary
Poonam Chaudhary

Haryana News: हरियाणा में जहरीली शराब पीने से कई लोगों की जानें जा चुकी हैं. यह आंकड़ा दिन पर दिन बढ़ता जा रहा है. बता दें कि शराब पीने से अब तक करीब 11 लोगों की मौत हो चुकी है. यमुनानगर में 9 लोगों की मौत तो वहीम अंबाला में दो लोगों की मौत हो गई.

अंबाला में दो लोगों की गई जान

अंबाला के एक गांव धनौरा में नकली शराब फैक्ट्री से निकली शराब को पीने से 2 मजदूरों की मौत हो गई. यह दोनों नकली शराब की फैक्ट्री में काम किया करते थे. दोनों की पहचान हो चुकी है. जिसमें शिवम उर्फ लोकेश और दीपक निवासी गांव कुरशल थाना बुढ़ाणा मुजफ्फरनगर उत्तर प्रदेश के रूप में हुई. यह दोनों बराड़ा थाना क्षेत्र में किराये के घर में रह रहे थे. 

दोनों शराब पैकिंग का करते थे काम

आरोपित अंकित ने इन दोनों को किराये पर कमरा लेकर दिया था और शराब की फैक्ट्री में शराब पैकिंग और उसे रेफर करने के काम में लगाया था. बता दें कि पुलिस ने मूलचंद निवासी गांव कुरथल थाना बुढाणा मुजफ्फरनगर यूपी की शिकायत दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

ठेकेदार समेत 5 लोग हुए गिरफ्तार

गांव धनौरा में नकली शराब फैक्ट्री का खुलासा होने के बाद से ही पुलिस ने जांच शुरू कर दी. जहां बुधवार देर रात IG, SP सहित अन्य अधिकारी मौके पर पहुंचे और ठेकेदार समेत 5 लोगों को गिरफ्तार कर लिया. 

calender
10 November 2023, 01:12 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो