Sonipat crime news: सौतेली बेटी के साथ पिता ने किया दुष्कर्म, पुलिस ने किया आरोपी गिरफ्तार

Sonipat crime news: हरियाणा के सोनीपत से एक ऐसा मामला सामने आया है जिसे सुनकर आपके पैरों तले जमीन निकल जायेगी. दरअसल पिता सौतेली बेटी से अश्लील हरकत करता था.

Shweta Bharti
Shweta Bharti

हाइलाइट

  • यह मामला पिता और बेटी को शर्मसार करने वाला है.

Sonipat crime news: यह मामला पिता और बेटी को शर्मसार करने वाला है जहां पर माता-पिता अपने बच्चों का पालन-पोषण करते हैं तो वहीं सौतेले पिता बेटी के साथ दुष्कर्म करते हैं. इस घटना ने पिता और बेटी के रिश्ते पर सवाल उठा दिए हैं. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है. जब पुलिस ने लड़की का पता लगाया तो वह किसी जंगल के पास बरामद की होश आते ही लड़की मे पुलिस को आपबीती सुनाई.

लड़की का कहना है कि उसके पिता रोजाना उसे किसी न किसी बात के ऊपर सुनाया करते थे और जबरदस्ती करने की कोशिश करते थे. यह सिलसिला कई दिनों तक ऐसा ही चलता रहा जब लड़की परेशान हो गई तो वह बिना बताए अपनी सहेलियों के घर चली गई.

पिता ने कराया गुमशुदगी का मुकदमा दर्ज

जब पिता घर पर शाम को लोटा और उसे बेटी नहीं मिली तो उसने थाना में गुमशुदगी का मुकदमा दर्ज करा दिया. जिसके बाद पुलिस ने छानबीन करनी शुरू कर दी और लड़की का पता लगा लिया. उसके बाद लड़की ने पिता की सारी हरकतों के बारे में पुलिस को बताया और ये भी कहा कि मैं इससे बचने के लिए अपनी सेहली के घर गई थी.

पिता और दोस्त करते थे बेटी के साथ अश्लील हरकतें

पुलिस ने जब लड़की की सहेलियों से पूछताछ की तो पता चला कि वह किसी रिश्तेदार के यहां पर रुकी हुई है जिसके बाद पुलिस वहां पर पहुंची और लड़की को बुलाया और लड़की ने पुलिस को आपबीती सुनाई . लड़की ने बताया कि वह उसकी दूसरी बेटी है मां ने दूसरा विवाह किया था. जिसके चलते सौतेले पिता के घर रहना पड़ता था. साथ ही उसका पिता आरोपी एक युवक को और साथ लेकर आया करता था. दोनों साथ में शराब पीते और अश्लील हरकते करते थे.

calender
01 September 2023, 08:44 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो