Hyderabad: गोदाम में आग लगने से छह लोगों की मौत, कार रिपेयरिंग के दौरान हुआ हादसा

Hyderabad: दिवाली के अगले दिन सोमवार (13 नवंबर) को तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद में एक दर्दनाक हादसा हुआ. यहां एक गोदाम में आग लगने से छह लोगों की जलने से मौत हो गई.

Shabnaz Khanam
Shabnaz Khanam

Hyderabad: दिवाली के अगले दिन सोमवार (13 नवंबर) को तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद में एक दर्दनाक हादसा हो गया. यहां एक गोदाम में आग लगने से छह लोगों की मौत हो गई है. घटना की जानकारी देते हुए हैदराबाद सेंट्रल जोन के डीसीपी वेंकटेश्वर राव ने बताया कि यह हादसा हैदराबाद के नामपल्ली के बाजारघाट में हुआ. दरअसल, ये हादसा कार रिपेयरिंग के दौरान हुआ. एक गोदाम में कार रिपेयरिंग का काम चल रहा था, तभी पास में रखे केमिकल में आग लग गई और ये हादसा हो गया.

हादसे में 6 लोगों की मौत

गोदाम में आग लगने से छह लोगों की झुलसने से मौत हो गई है. इस बात की जानकारी पुलिस ने दी. जानकारी में बताया गया कि आज सुबह हैदराबाद के नामपल्ली के बाजारघाट में एक अपार्टमेंट परिसर में भंडारण गोदाम में आग लगने की घटना में 6 लोगों की मौत हो गई है.

तीन लोग गंभीर रूप से घायल

देखते ही देखते आग ने आसपास के इलाके को अपनी चपेट में ले लिया और कई लोग इसकी चपेट में आ गए. खबरों के मुताबिक 6 लोगों की मौत के अलावा तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

रेस्क्यू ऑपरेशन जारी

आग की सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड की कई गाड़ियां मौके पर पहुंच गईं. आग इतनी भीषण है कि दमकल कर्मियों को आग पर काबू पाने के लिए कड़ी मशक्कत करनी पड़ी. इसके अलावा दमकल कर्मी पास की इमारत में फंसे लोगों को बचाने में जुटे हुए हैं.

मुख्यमंत्री ने जताया शोक 

तेलंगाना के मुख्यमंत्री केसी राव ने नामपल्ली अग्निकांड में हुई मौतों पर शोक व्यक्त किया. सीएम ने संबंधित अधिकारियों को तत्काल सभी राहत उपाय करने का आदेश दिया है.
 

calender
13 November 2023, 12:51 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो