Juhi Chawla birthday: जूही चावला को अपनी पत्नि बनाना चाहते थे सलमान खान, जानें भाईजान की प्यार की दास्तान

Juhi Chawla birthday: फिल्मी दुनिया के साथ - साथ जूही ने अपनी पर्सनल लाइफ में भी काफी सुर्खियां बटोरी हैं. यह बात उस समय की है जब सलमान खान उनकी खातिर सारी हदें लांगने को तैयार थे.

Poonam Chaudhary
Poonam Chaudhary

Juhi Chawla birthday: जूही चावला बॉलीवुड इंडस्ट्री की सबसे खूबसूरत और कामयाब एक्ट्रेसेस में से एक हैं. उनकी अदाओं और बाली पर सभी फिदा हैं. सबके दिलों पर राज करने वाली जूही का आज 56वां जन्मदिन है. 13 नवंबर साल 1967 को अंबाला में जन्मी जूही ने बॉलीवुड को कई हिट फिल्मों से नवाज़ा है. 

फिल्मी दुनिया के साथ - साथ जूही ने अपनी पर्सनल लाइफ में भी काफी सुर्खियां बटोरी हैं. यह बात उस समय की है जब सलमान खान उनकी खातिर सारी हदें लांगने को तैयार थे.

जूही के प्यार में सलमान

 

salmaan khan
salmaan khan

बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता सलमान खान जूही चावला के प्यार में किसी भी हद तक जाने को तैयार थे. उनकी दिवानगी के चर्चे पूरी दुनिया को पता थी. सलमान खान जूही के प्यार में इतने पागल थे कि वह उन्हें अपनी बीबी तक मानने लगे थे, लेकिन शायद किस्मत को यह कतई मंजूर नहीं था.

सलमान ने किया खुलासा

एक 28 साल पुराने इंटरव्यू के दौरान सलमान खान ने इस बात का खुलासा किया की वह जूही चावला से शादी करने को तैयार थे. लेकिन जूही के पिता ने सलमान के शादी के प्रपोजल को ठुकरा दिया था. वह बताते हैं कि जूही मेरा क्रश थीं, मैं उनके पिता के पास शादी का प्रपोजल लेकर गया लेकिन उन्होंने वह अस्वीकार कर दिया था, शायद जब मैं इतना कामयाब नहीं था और उनको मैं एक अच्छा दामाद नहीं लगा. 

calender
13 November 2023, 12:24 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो